main page

'कबीर सिंह' के बाद कियारा आडवाणी फिर से करेंगी धमाका, हाथ लगी चार बड़ी फिल्में

Updated 19 September, 2019 02:08:54 AM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म कबीर सिंह में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करने वाली कियारा आडवाणी के सितारे बुलंदियों पर हैं। भूल भूलैया 2 के अलावा कियारा के पास तीन और फिल्में हैं। कियारा अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब और गुड न्यूड में नजर आएंगी। इसके अलावा वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शेरशाह में .....

मुंबईः बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म कबीर सिंह में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करने वाली कियारा आडवाणी के सितारे बुलंदियों पर हैं। भूल भूलैया 2 के अलावा कियारा के पास तीन और फिल्में हैं। कियारा अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब और गुड न्यूड में नजर आएंगी। इसके अलावा वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शेरशाह में भी दिखेंगी। 
Bollywood Tadka
बता दें अक्षय कुमार स्टारर फिल्म भूल-भूलैया का सीक्वल भूल-भूलैया 2 बनाया जा रहा है। भूल-भूलैया 2 में अक्षय कुमार वाला किरदार कार्तिक आर्यन निभाएंगे।
Bollywood Tadka
फिल्म से कार्तिक आर्यन का फस्टर् लुक भी सामने आ चुका है। फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कियारा आडवाणी का नाम सामने आ रहा है। 
Bollywood Tadka
बता दें फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शूरू होगी। भूल भुलैया 2 अभी तक प्री-प्रोडेक्शन स्टेज पर है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार के बैनर तले हो रहा है। फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी कर रहे हैं।

: Pawan Insha

kiara advanikiara advani newsbollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news

loading...