main page

'कबीर सिंह' के बाद करण जौहर की फिल्म में काम करते नज़र आएंगे शाहिद कपूर

Updated 26 June, 2019 11:50:26 PM

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। उनकी ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। अब शाहिद को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह बहुत जल्द करण जौहर की फिल्म ....

मुंबईः बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। उनकी ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। अब शाहिद को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह बहुत जल्द करण जौहर की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं।
Bollywood Tadka
बता दें ‘कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। हाल में शाहिद ने कहा था कि उनके पास कोई फिल्म नहीं है, लेकिन कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद के पास कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। चर्चा है कि शाहिद कपूर एक और साउथ रीमेक में काम करेंगे। 

कहा जा रहा है कि करण जौहर ने तेलुगू एक्टर नानी की हालिया रिलीज जर्सी के हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं। इस रीमेक के लिए करण जौहर शाहिद कपूर को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। करण जौहर मूवी को प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि अभी फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

: Pawan Insha

shahid kapoorkaran joharkabir singhbollywoodbollywood tadkabollywood new moviebollywood hindi newsbollywood latest newsbreaking news

loading...