main page

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले-'उधार का नाम है 'बॉलीवुड', बदलना चाहिए', कंगना भी कर चुकी है ऐसी मांग

23 October, 2020 11:38:35 AM

इंडस्ट्री इन दिनों नेपोटिजम, भाई भतीजावाद, ड्रग समेत कई तरह के आरोपों का सामना कर रही हैं। जहां एक तरफ इंडस्ट्री के कई स्टार्स इन आरोपों पर चुप्पी साधे हैं। वहीं कुछ इस पर अपनी राय दे रहे हैं। हाल ही में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बाॅलीवुड को लेकर अपनी राय रखी।  हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा- ''हां, मैं चाहता हूं कि एक चीज बदल जाए और वो है खुद ''बॉलीवुड'' का नाम।

मुंबई: इंडस्ट्री इन दिनों नेपोटिजम, भाई भतीजावाद, ड्रग समेत कई तरह के आरोपों का सामना कर रही हैं। जहां एक तरफ इंडस्ट्री के कई स्टार्स इन आरोपों पर चुप्पी साधे हैं। वहीं कुछ इस पर अपनी राय दे रहे हैं। हाल ही में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बाॅलीवुड को लेकर अपनी राय रखी।  हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए नवाज ने कहा- 'हां, मैं चाहता हूं कि एक चीज बदल जाए और वो है खुद 'बॉलीवुड' का नाम। ये जो उधार का नाम ले रखा है, सबसे पहले हमें ये बदलना चाहिए।'

Bollywood Tadka

नवाज ने हालिया रिलीज फिल्म 'सीरियस मैन' को ऑडियंस और क्रिटिक्स मिला सराहना पर बात करते हुए कहा-शुक्र है इसे लोगों ने पसंद किया वरना जब यहां किसी फिल्म को बाहर अवॉर्ड मिलता है तब यहां के लोग कहते हैं कि अच्छा काम किया है। नवाज ने कहा भारत के लोग अभी भी अपने काम पर पश्चिम की मान्यता चाहते हैं और यह चीज अभी तक बदली नहीं है। इंटरनैशनल स्तर पर नवाज की फिल्मों को मिली सरहाना पर उन्होंने कहा, 'हां, यह फैक्ट है।

Bollywood Tadka

मेरी बहुत सी फिल्म इंटरनैशनल फेस्टिवल्स में गई हैं और उन्हें वहां अवॉर्ड्स भी मिले। लेकिन जब वही फिल्में यहां रिलीज हुई थीं तो उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। उन्हें यहां तभी सराहना मिली जब उनको पश्चिम की मान्यता मिल गई।' नवाज ने यह भी कहा कि उन्हें बाहर की फिल्मों के ऑफर मिलते हैं लेकिन वह केवल शोर-शराबा करने के बजाए इंडिया में ही काम करके खुश हैं।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत भी ट्वीट कर कह चुकी हैं कि बॉलीवुड का नाम बदल देना चाहिए क्योंकि यह हॉलिवुड की कॉपी है और इसके इस्तेमाल को भी बैन किया जाना चाहिए।

Bollywood Tadka

बता दें कि नवाजुद्दीन इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपनी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण ज्यादा चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले ही नवाज की वाइफ आलिया ने उन पर काफी आरोप लगाते हुए तलाक की मांग की थी। 


Kangana RanautNawazuddin Siddiquichange the name of BollywoodSerious MenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...