main page

धोखाधड़ी मामले में पुलिस कस्टडी में भेजे गए दिलीप छाबड़िया, कपिल शर्मा की शिकायत पर हुई कार्रवाई

13 January, 2021 09:49:13 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा से बीते दिनों कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के के कथित धोखाधड़ी और जालसाजी के मामले मेंपू छताछ की गई थी। कपिल को समन भेजकर मुंबई क्राइम ब्रांच ने मामले में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था। वहीं कपिल के इस बयान को आधार बनाकर 7 जनवरी को दिलीप छाबड़िया के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज क

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा से बीते दिनों कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के के कथित धोखाधड़ी और जालसाजी के मामले मेंपू छताछ की गई थी। कपिल को समन भेजकर मुंबई क्राइम ब्रांच ने मामले में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था। वहीं कपिल के इस बयान को आधार बनाकर  7 जनवरी को दिलीप छाबड़िया के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था।

Bollywood Tadka

कपिल की इस शिकायत पर अब कार्रवाई भी शुरू हो गई है। शिकायत के कार्रवाई करते हुए दिलीप को गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया था। जिसके बाद उन्हें पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। DC डिजाइन के संस्थापक और फेमस कार और वैनिटी वैन डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को मुंबई की एक अदालत ने एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि कपिल ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी करने की शिकायत की थी। उन्होंने गवाह के रूप में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था।

Bollywood Tadka

कपिल के बयान के बाद क्राइम ब्रांच ने ने एक नई एफआईआर दर्ज की थी। कपिल ने छाबड़िया पर आरोप लगाया है कि साल 2017 में उन्होंने वैनिटी वैन डिजाइन करवाने के कपिल से साढ़े 5 करोड़ रुपए लिए थे। इसके बाद भी उन्होंने समय पर इसकी डिलीवरी नहीं की थी। इसके अलावा उनसे पार्किंग, जीएसटी और अन्य चार्जेस के नाम पर अलग से एक करोड़ रुपए से ज्यादा रुपए लिए। इस केस की जांच आर्थिक अपराध शाखा (इकॉनमिक ऑफेंस विंग) कर रही है।

Bollywood Tadka

बीते साल 28 दिसंबर को डीसी डिजाइन के संस्थापक और मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। छाबड़िया पर धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है। उनके खिलाफ धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया। 


kapil sharmacomplaintdilip chhabriasent policecustodyinvestigationBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...