main page

करण पटेल के बाद अब उनकी EX गर्लफ्रेंड ने हिना का उड़ाया मजाक, कहे ये शब्द

Updated 27 November, 2017 10:33:06 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस बिग बॉस के घर में हिना खान सबसे चालाक कंटेस्टेंट बनकर सामने आ रही हैं। उनके बारे में यहां तक खबर आ चुकी है कि वे फिनाले के लिए पहले से तय हैं। बिग बॉस के घर में और बाहर अब उनका विरोध बढ़ता जा रहा है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस बिग बॉस के घर में हिना खान सबसे चालाक कंटेस्टेंट बनकर सामने आ रही हैं। उनके बारे में यहां तक खबर आ चुकी है कि वे फिनाले के लिए पहले से तय हैं। बिग बॉस के घर में और बाहर अब उनका विरोध बढ़ता जा रहा है। हाल ही में अब करण की एक्स गर्ल फ्रेंड काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया है। उन्होंने कहा, हिना कहती है कि कोई उनके जैसा बनकर दिखाओ पहले, भाई कौन है, जो उनके जैसा बनना चाहता है? चलो, चलो हाथ उठाओ।

Bollywood Tadka

बता दें कि करण ने टि्वटर पर हिना पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, वो जो मोहतरमा हैं बिग बॉस 11 के घर में जो बात बात में थैंक्यू गॉड अलापती हैं, जो आज हजाम बनी हैं, कोई उनसे प्लीज पूछ के बताए कि ये घटियापन क्या कहलाता है। उन्हें # का इस्तेमाल करते हुए लिखा- कितना गंदा खेलोगी मैडम, भोली सूरत गंदी नीयत। दरअसल, हिना, बेनाफ्शा, लव और प्रियांक अर्शी की लॉन्जरी के बारे में बात कर रहे थे। जब कोर्टरूम ड्रामा में हिना से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कह दिया कि हमने लड़कों के सामने ऐसी बातें नहीं की थी।

:

BIGG BOSShina khankamya punjabikaran patel

loading...