FacebookTwitterg+Mail

‘केदारनाथ' और सिंबा के बाद इन दो बड़ी फिल्मों में धमाल मचाती नज़र आएंगी सारा अली खान

after kedarnath and simbha sara ali khan new two movies list
23 June, 2019 08:47:24 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक बार फिर से काफी सुर्खियों में हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘केदारनाथ' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सारा की फिल्म सिंबा रिलीज हुई। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। सारा अली खान कम समय में ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। सारा अक्सर ही अपनी ड्रेसिंग सेंस और फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।        
Bollywood Tadka
सारा ने बताया कि एक एक्टर के तौर पर उनके लिए सबसे जरूरी चीज क्या है। सारा ने बताया कि एक एक्टर के तौर पर फिल्म साइन करने से पहले वो अपने रोल में क्या देखती हैं। सारा ने कहा, ‘‘मैं अपने करियर को एक नए चैप्टर की तरह देखती हूं। मेरे लिए एक्टिंग करना बहुत मायने रखता है। मेरा मानना है कि अच्छा काम करना और अपने फेम को याद रखना भी बहुत जरूरी है। एक चीज जो मेरे लिए बहुत जरूरी है वो विश्वास है, चाहे किसी फिल्म में मेरा रोल हो या मेरा डायरेक्टर या मेरी स्क्रिप्ट, हर चीज में विश्वास होना जरूरी है।''        
Bollywood Tadka
सारा इन दिनों इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘लव आज कल 2' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन भी लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। इसके अलावा सारा डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1' में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।
Bollywood Tadka
बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी काफी चर्चा में हैं। ये दोनों आए दिन एक-दूसरे के साथ घूमते नजर आते हैं। हाल ही में कार्तिक और सारा शिमला की सड़को पर घूमते नजर आए। दोनों ने ही अपने मुंह कपड़े से ढंके हुए थे ताकि कोई उन्हें पहचान न सके। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही थी। वायरल हो रही इन फोटो में कार्तिक आर्यन (और सारा अली खान ने अपना मुंह छुपाया हुआ है। लेकिन मुंह छुपा होने के बावजूद भी फैन्स ने उन्हें आखिर पहचान ही लिया। जिसके बाद इन दोनों ने अपने फैन्स के साथ फोटो खिंचवाए।


kedarnath simbha sara ali khan sara bollywood bollywood tadka bollywood masala bollywood latest news bollywood hindi news news news in hindi
loading...