main page

लाॅकडाउन खुलते ही इस अंदाज में घर से बाहर निकले 'गुड्डू भैया', पहली नजर में अली फजल को पहचानना मुश्किल

Updated 08 June, 2020 03:09:34 PM

इंडस्ट्री के ''गुड्डू भैया'' एक्टर यानि अली फजल को लॉकडाउन के बाद पहली बार मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। हाल ही में उनकी इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं। इन लेस्टट तस्वीरों में अली का बदला लुक देखने को मिले। पहली नज में अली को पहचाना काफी मुश्किल था।

मुंबई: इंडस्ट्री के 'गुड्डू भैया' एक्टर यानि अली फजल को लॉकडाउन के बाद पहली बार मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। हाल ही में उनकी इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं। इन लेस्टट तस्वीरों में अली का बदला लुक देखने को मिले। पहली नज में अली को पहचाना काफी मुश्किल था। 

Bollywood Tadka

हालांकि सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर के कुर्ते और पजामे में दिख रहे थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने अपने आप को एक कपड़े से ढका था। उन्होंने अपने लुक को गाॅग्लस से कंप्लीट किया था। कैमरे पर नजर पड़ते ही अली ने पोज देने शुरु कर दिए। अली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अली इस साल एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा संग शादी करने वाले थे लेकिन लाॅकडाउन के कारण कपल की शादी कैंसिल हो गई। काम की बात करें तो अली फिल्म Death on the Nile में नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka


Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ali fazalspottednew lookLockdownUnlock 1BollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...