main page

सलमान खान ने 'मैं हूं हीरो तेरा' के बाद 'जी रहे थे हम' गानें में दी अपनी आवाज

Updated 20 March, 2023 02:31:24 PM

'मैं हूं हीरो तेरा' में अपनी शानदार आवाज से फैन्स को अपना दीवाना बना देने वाले सलमान खान एक बार फिर अपनी जादूई आवाज का जादू बिखरने के लिए तैयार हैं, वो भी अपनी अपकमिंग होम प्रोडक्शन फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' में।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 'मैं हूं हीरो तेरा' में अपनी शानदार आवाज से फैन्स को अपना दीवाना बना देने वाले सलमान खान एक बार फिर अपनी जादूई आवाज का जादू बिखरने के लिए तैयार हैं, वो भी अपनी अपकमिंग होम प्रोडक्शन फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' में। आज से 8 साल पहले जब उन्होंने हीरो के लिए सिंगिंग की थी, तो गाना आते ही एक ब्लॉकबस्टर साबित हुआ, जिसका कंपोजिशन अमाल मलिक ने किया था और अब साल 2023 में सलमान, अमाल मलिक के साथ एक और रोमांटिक नंबर, जी रहे थे हम (फॉलिंग इन लव) के लिए फिर से जुड़े हैं। 

आज ही जी रहे थे हम (फॉलिंग इन लव) का टीजर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है और इसके विजुअस्ल और धुन किसी का भाई किसी की जान के पूरे एल्बम से एक बेहतरीन गाना होने का वादा करता हैं। सलमान को स्क्रीन पर अपनी लीडिंग लेडी पूजा हेगड़े के साथ खुशी के मूड में देखा जा सकता हैं। इसके अलावा स्क्रीन पर राघव जुयाल, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम भी नजर आ रहे हैं। इस गाने में भी सलमान खान का स्वैग दिख रही हैं। गाने में सलमान के डांस मूव्स भी कामल है।

गाने के टीजर ने दर्शकों के बीच पहले से ही उत्साह बढ़ा दिया है और सभी को पूरे वीडियो सॉन्ग के आने का इंतजार है, जो मंगलवार 21 मार्च को जारी होगा।

जी रहे थे हम (फॉलिंग इन लव) नैयो लगदा और बिल्ली बिल्ली के बाद किसी का भाई किसी की जान एल्बम का तीसरा गाना है। गाने को शब्बीर अहमद ने लिखा हैं और सलमान खान ने गाया हैं।

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Main Hoon Hero TeraSalman Khansang Jee Rahe The Hum songसलमान खानमैं हूं हीरो तेराजी रहे थे हम

loading...