main page

गंभीर आरोप लगाने के बाद अब नवाजुदीन सिद्दीकी के साथ रहना चाहती हैं आलिया, बोलीं- इन दिनों मैं उनसे काफी इम्प्रेस हूं

05 March, 2021 10:48:57 AM

पिछले साल एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे। उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजलि पांडे ने एक्टर पर गंभीर आरोप लगाए थे, इतना ही नहीं उन्होंने पति के खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्हें कानूनी नोटिस भेजा था। वहीं अब पता चला है कि आलिया अपने पति नवाजुद्दीन ‌से तलाक नहीं लेना‌ चाहतीं और फिर से अपने बिगड़े रिशते को सुलझाने की कोशिश में हैं। हाल ही में आलिया ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि पिछले 10 दिनों से मैं कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रही हूं और मैं मुंबई

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले साल एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे। उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजलि पांडे ने एक्टर पर गंभीर आरोप लगाए थे, इतना ही नहीं उन्होंने पति के खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्हें कानूनी नोटिस भेजा था। वहीं अब पता चला है कि आलिया अपने पति नवाजुद्दीन ‌से तलाक नहीं लेना‌ चाहतीं और फिर से अपने बिगड़े रिशते को सुलझाने की कोशिश में हैं।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में आलिया ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि पिछले 10 दिनों से मैं कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रही हूं और मैं मुंबई में अपने घर में आइसोलेशन में हूं। ऐसे समय में मेरी 11 साल की बेटी सोरा और 6 साल के बेटे की देखभाल खुद नवाज कर रहे हैं। वे लखनऊ में शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद भी दोनों बच्चों का पूरा ख्याल रख रहे हैं। वह उनके खाने-पीने से लेकर उनकी पढ़ाई-लिखाई और उनकी हर जरूरत का अच्छी तरह से ध्यान रख रहे हैं। इतना ही नहीं, वो मेरी तबीयत और मेरी तमाम जरूरतों को लेकर भी अक्सर मुझे फोन करते हैं। नवाज की यही बात मेरे दिल‌ को छू गई है। नवाज पहले अपने बच्चों पर कभी ध्यान नहीं दे पाते थे, लेकिन अब उनका ये बदला हुआ रूप देखकर मैं बहुत खुश और हैरत में हूं।

Bollywood Tadka


नवाजुद्दीन के साथ मन-मुटाव दूर करने और उनके साथ रहने के सवाल पर आलिया ने कहा, "मैं और नवाज दोनों मिलकर हमारे बीच पैदा हुई तमाम परेशानियों को दूर करने की कोशिश करेंगे। आगे चलकर हम दोनों मिल-बैठकर अपनी तमाम गलतफहमियों को सुलझाएंगे। इसे लेकर हम दोनों में बातचीत हो रही है।"

Bollywood Tadka


जाहिर है कि अब आलिया नवाजुद्दीन संग अपने रिशते को सुलझाने की पूरी कोशिश में हैं। लेकिन आलिया के इस बयान पर अब तक एक्टर का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।
मालूम हो, पिछले साल मई में आलिया ने नवाजुद्दीन से तलाक का नोटिस देने के बाद बदतमीजी करने और बच्चों का ख्याल नहीं रखने जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे। न सिर्फ एक्टर बल्कि उन्होंने नवाजु के भाई और परिवार पर भी मारपीट के आरोप लगाए थे। जिसे सिद्दीकी परिवार में बिलकुल गलत ठहराया था।


 


serious allegationsaaliyastayNawazuddin SiddiquiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...