main page

दिल है कि मानता नहींः करोड़ों की McLaren Gt मिलने के बाद अब कार्तिक ने भूषण कुमार से की प्राइवेट जेट की डिमांड

Updated 26 June, 2022 12:37:24 PM

‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। वहीं फिल्म की सक्सेस से खुश होकर डायरेक्टर भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को भारत की पहली मैकलारेन जीटी लक्जरी स्पोर्ट्स कार गिफ्ट की। फिल्म के डायरेक्टर से यह कीमती गिफ्ट पाकर एक्टर काफी खुश हैं और उन्होंने इसके बाद भूषण कुमार से एक और डिमांड कर डाली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। वहीं फिल्म की सक्सेस से खुश होकर डायरेक्टर भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को भारत की पहली मैकलारेन जीटी लक्जरी स्पोर्ट्स कार गिफ्ट की। फिल्म के डायरेक्टर से यह कीमती गिफ्ट पाकर एक्टर काफी खुश हैं और उन्होंने इसके बाद भूषण कुमार से एक और डिमांड कर डाली है।

Bollywood Tadka

 

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यू गिफ्टड गाड़ी के साथ दो तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-चाइनीज खाने के लिए नई टेबल गिफ्ट मिल गई। मेहनत का फल मीठा होता है सुना था..इतना बड़ा होगा नहीं पता था। India’s 1st McLaren Gt. अगला गिफ्ट प्राइवेट जेट सर।


 

 

बता दें, 20 मई को रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन एक फ्रॉड साइकिक की भूमिका में नजर आए हैं। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और तब्बू भी लीड रोल में हैं। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म पांच हफ्तों में फिल्म 184.32 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। 

Content Writer: suman prajapati

McLaren GtKartik Aaryandemandsprivate jetBhushan KumarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...