FacebookTwitterg+Mail

#MeToo: साजिद पर लगे यौन शोषण के आरोप पर अक्षय का बड़ा फैसला, रुकवाई 'हाउसफुल 4' की शूटिंग

12 October, 2018 11:07:40 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने  फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग रुकवा दी है। ये फैसला अक्षय ने #MeToo कैंपेन के तहत लिया है। दरअसल, हाल ही में निर्देशक साजिद खान पर यौन शोषण के कई गंभीर आरोप लगे हैं।

 

 

अक्षय ने ट्वीट कर कहा-  ''मैं कल रात ही देश वापस लौटा हूं। इन सब खबरों के बारे में पढ़कर बहुत बुरा लगा। मैंने प्रोड्यूसर्स से रिक्वेस्ट की है कि वो फिल्म 'हाउसफुल 4 ' की शूटिंग तब तक के लिए रोक दें, जब तक कि इस मामले की जांच पूरी नहीं हो जाती। ये एक ऐसा मामला है जिस पर सीधे एक्शन लिया जाना चाहिए। मैं किसी भी ऐसे व्यक्ति के साथ काम नहीं कर सकता, जो किसी भी प्रकार के शोषण में शामिल हो। पीड़ितों को न्याय मिलना चाहिए।''

 

 

इससे पहले अक्षय की पत्नी ट्विंकल का भी एक ट्वीट सामने आया था, जिसमें उन्होंने इस मामले पर कड़े एक्शन की मांग की थी। ट्विंकल ने लिखा- "हैरेसमेंट के एक के बाद एक कई मामलों को देखकर दुख हुआ। ये सच में डरा देने वाली स्थिति है कि महिलाओं के साथ इस प्रकार का व्यवहार किया जाता है। जो लोग हाउसफुल की टीम में हैं, उन्हें इस पर एक्शन लेने की जरूरत है। इसे ऐसे ही नहीं जाने दिया जा सकता।" बता दें कि साजिद पर जर्नलिस्ट करिश्मा, एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा और रैचन वाइट ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं। 


metoo allegation against sajid akshay kumar cancelled housefull 4 shooting
loading...