main page

मिलिंद सोमन के बाद अब अदा शर्मा ने करवाया न्यूड फोटोशूट, फैंस बोले 'ठंड नहीं लग रही?'

Updated 07 December, 2020 01:35:16 PM

एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी अलग-अलग अंदाज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। हाल ही में अदा ने अपनी कुछ न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस कमेंट किए बिना रह नहीं पा रहे हैं और उनसे कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी अलग-अलग अंदाज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। हाल ही में अदा ने अपनी कुछ न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस कमेंट किए बिना रह नहीं पा रहे हैं और उनसे कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

Bollywood Tadka


अदा शर्मा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बिना कपड़ों के बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी को अपने बालो से कवर किया हुआ है, चेहरे पर मूंछे लगाई हुई है और व्हाइट स्पोर्ट्स शूज पेयर किए हुए हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


एक यूजर ने इन फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आपको ठंड नहीं लग रही।'

Bollywood Tadka


एक ने लिखा, 'आपने कपड़े क्यों नहीं पहने।' किसी ने कहा, 'एक मौत मरना होगा तेरे नाम से।'

Bollywood Tadka


इस तरह कईयों ने कमेंट कर एक्ट्रेस की खूब तारीफ भी की। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अदा जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और पंगा' में नजर आने वाली हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने इस फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया था। एक्ट्रेस की ये फिल्म इसी महीने यानि 11 दिसंबर को ऑनलाइन रिलीज होगी। 

 

: suman prajapati

Milind SomanAdah Sharmasharesclothless photosBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...