main page

'मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई' MMS लीक होने के बाद त्रिशाकर मधु ने मांगी माफी

Updated 16 August, 2021 04:50:58 PM

साउथ एक्ट्रेस और डांसर त्रिशाकर मधु पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों  एक्ट्रेस का MMS लीक हो गया था, जिसके बाद त्रिशाकर ने भड़ा सभी निकाली थी, जिसके लिए एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया गया है। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने माफी मांगी है और एक्टर पवन सिंह से मदद की गुहार भी लगाई है।

मुंबई. साउथ एक्ट्रेस और डांसर त्रिशाकर मधु पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों  एक्ट्रेस का MMS लीक हो गया था, जिसके बाद त्रिशाकर ने भड़ा सभी निकाली थी, जिसके लिए एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया गया है। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने माफी मांगी है और एक्टर पवन सिंह से मदद की गुहार भी लगाई है।

Bollywood Tadka
पवन सिंह से मदद मांगते हुए त्रिशाकर मधु ने लिखा- 'आप लोग कुछ भी गलत-सलत कमेंट ना करें, मैं हेल्प मांग रही हूं पवन सिंह से इसलिए उनके साथ फोटो लगाई है। क्योंकि मुझे पता है भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर सच में कोई मदद करता है तो वो पवन सिंह जी हैं। बाकी लोग बस लंबी-लंबी बात ही करते हैं।' त्रिशाकर का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka
ट्रोल होने के बाद त्रिशाकर ने माफी मांगते हुए लिखा- प्लीज आप लोग हेल्प नहीं कर सकते हैं तो गाली मत दें, मैं मानती हूं मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई है। 

Bollywood Tadka
बता दें त्रिशाकर ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। एक्ट्रेस ने कई हिट गाने भी दिए है, जिसमें एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है। त्रिशाकर का MMS जब से लीक हुआ है एक्ट्रेस के फॉलोवर्स में तेजी से इजाफा हुआ है। 

Content Writer: Parminder Kaur

mmsleakedtrishakar madhuapologizedfansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...