main page

9 साल बड़ी 'बबीता जी' को डेट करने की खबरों पर 'टप्पू' ने तोड़ी चुप्पी, कहा-आपकी मनगढ़ंत बातों से मेरे जीवन में....

Updated 13 September, 2021 12:22:44 PM

टीवी शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' की बबीता जी यानि  मुनमुन दत्ता और टप्पू यानि राज अनादकट बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। हाल ही खबरें आईं थी कि मुनमुन दत्ता और राज अनादकट एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की उम्र में नौ साल का अंतर है ऐसे में जब ये न्यूज वायरल हुई तो सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्ट सामने आए। वहीं अब इन खबरों पर राज अनादकट ने चुप्पी तोड़ दी है। राज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया हालांकि अपने पोस्ट में एक भी जगह मुनमुन दत्ता का जिक्र नहीं किया।

मुंबई: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी यानि  मुनमुन दत्ता और टप्पू यानि राज अनादकट बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। हाल ही खबरें आईं थी कि मुनमुन दत्ता और राज अनादकट एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की उम्र में नौ साल का अंतर है ऐसे में जब ये न्यूज वायरल हुई तो सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्ट सामने आए।

Bollywood Tadka

वहीं अब इन खबरों पर राज अनादकट ने चुप्पी तोड़ दी है। राज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया हालांकि अपने पोस्ट में एक भी जगह मुनमुन दत्ता का जिक्र नहीं किया।

Bollywood Tadka

इस पोस्ट में राज ने लिखा-'हर किसी के लिए, जो लगातार मेरे बारे में लिख रहा है, सोचिए...आपकी मनगढ़ंत खबरों (झूठी) से मेरे जीवन में क्या परिणाम हो सकते हैं और वह भी मेरी सहमति के बिना मेरे जीवन के बारे में।' राज ने अपने पोस्ट के आखिर में लिखा-'सभी रचनात्मक लोग कृपया अपनी रचनात्मकता को कहीं और चैनलाइज करें, यह आपके लिए मददगार होगा। ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें।'

 

मुनमुन दत्ता ने भी कही ये बात 

मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर किए। मुनमुन के ये पोस्ट ओपन लेटर हैं।  अपने पोस्ट में मुनमुन ने लिखा- "मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं, लेकिन वो गंदगी जो आपने कमेंट सेक्शन में बरसाई हैं, उससे ये साबित होता है कि हम तथाकथित 'पढ़े लिखे' होने के बाद ऐसे समाज का हिस्सा हैं, जो लगातार नीचे गिर रहा है।"
महिलाओं को लगातार आपके हास्य के लिए उनकी उम्र से शर्मसार किया जाता है।

आपके इस मजाक से किसी पर क्या बीतती है, किसी को प्रेरित करती है या मानसिक रूप से तोड़ देती हैं, इसकी चिंता आपको कभी नहीं हुई। लोगों का पिछले 13 सालों से मनोरंजन कर रही हूं, लेकिन लोगों को 13 मिनट नहीं लगे मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाने में। अगली बार कोई इतना डिप्रेस हो जो अपनी जान लेना चाहें तो रुक कर एक बार सोचना जरूर कि तुम्हारे शब्द उसे अंत की तरफ ले जाएंगे या नहीं....आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहते हुए शर्म आ रही है।


Munmun DuttaRaj AnadkatLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...