main page

नागा और सामंथा के तलाक के बाद वायरल हुआ एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड का ट्वीट, लिखा- धोखा देने वाले कभी फलते फूलते नहीं

Updated 03 October, 2021 10:51:24 AM

एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस सामंथा प्रभु अपने तलाक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी और लिखा- ''हमारे प्यारे शुभचिंतक, बहुत सोच विचार करने के बाद मैंने और चैतन्य ने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का फैसला लिया है। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती दस सालों से ज्यादा की रही है जो हमारे रिलेशनशिप का आधार थी। जो हमारे बीच हमेशा स्पेशल रिश्ता रखेगी।'' इस खबर से फैंस काफी दुखी हैं। इसी बीच एक्

मुंबई. एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस सामंथा प्रभु अपने तलाक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी और लिखा- 'हमारे प्यारे शुभचिंतक, बहुत सोच विचार करने के बाद मैंने और चैतन्य ने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का फैसला लिया है। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती दस सालों से ज्यादा की रही है जो हमारे रिलेशनशिप का आधार थी। जो हमारे बीच हमेशा स्पेशल रिश्ता रखेगी।' इस खबर से फैंस काफी दुखी हैं। इसी बीच एक्टर सिद्धार्थ का ट्वीट भी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
सिद्धार्थ ने लिखा- 'स्कूल के दिनों में अपने शिक्षक से सबसे पहला सबक ये सिखा था कि- धोखा देने वाले कभी फलते फूलते नहीं हैं। आपका पहला सबक क्या था?' दरअसल शादी से पहले सामंथा और सिद्धार्थ के अफेयर की खबरें खूब चर्चा में रही थी। नागा से तलाक के बाद सिद्धार्थ का ये ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है। 

Bollywood Tadka
बता दें शादी से पहले सामंथा 'रंग दे बसंती' एक्टर सिद्धार्थ से प्यार करती थी। दोनों शादी करने वाले थे लेकिन उनका अचानक ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के कुछ दिन बाद ही सामंथा ने नागा से शादी कर ली।   
ये शादी काफी धूमधाम से की गई थी।

Bollywood Tadka


Naga chaitanyaSamantha akkinenidivorceactressex-boyfriendSiddharthtweetviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...