main page

'सुशांत की हुई थी हत्या', पोस्टमॉर्टम करने वाले शख्स के दावे से सनसनी, एक्टर की बहन ने कर्मचारी के लिए मांगी सुरक्षा

Updated 27 December, 2022 11:53:09 AM

उस वक्त सबके पांवों के तले से जमीन खिसक गई थी, जब करीब ढाई साल पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सामने आई थी। 14 जून, 2020 की दोपहर खबर आई कि सुशांत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि, इस मामले में कई लोगों का मानना था कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया, उनका

बॉलीवुड तड़का टीम. उस वक्त सबके पांवों के तले से जमीन खिसक गई थी, जब करीब ढाई साल पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सामने आई थी। 14 जून, 2020 की दोपहर खबर आई कि सुशांत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि, इस मामले में कई लोगों का मानना था कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया, उनका मर्डर हुआ है। इस केस की लगातार जांच चल रही थी। इसी बीच दिवंगत एक्टर के पोस्टमॉर्टम से जुड़ा एक बड़ा सच सामने आया है। सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले शख्स ने दावा किया कि उन्होंने सुसाइड नहीं किया था, बल्कि एक्टर का मर्डर हुआ था। ऐसे में अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनकी सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है।

 

सोमवार को सुशांत सिंह की बॉडी का पोस्टमार्टम करने वाले शख्स ने दावा किया कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की थी। सुशांत का पोस्टमॉर्टम करने वाले रूपकुमार शाह ने भी यही दावा किया था कि एक्टर के शरीर और गर्दन पर कई निशान थे। शाह ने दावा किया कि जब मैंने सुशांत का शव देखा, तो मैंने तुरंत अपने सीनियर्स से कहा कि यह सुसाइड नहीं है, बल्कि मर्डर है। हालांकि, मेरे सीनियर्स ने तुरंत फोटो लेने और शव देने को कहा। यही वजह है कि रात में ही पोस्टमार्टम किया गया।

Bollywood Tadka

 

ऐसे में अब दिवंगद एक्टर की बहव श्वेता सिंह कीर्ति ने रूपकुमार की सुरक्षा की मांग करते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, 'हमें इस बात का ध्यान रखना होगा कि रूपकुमार सुरक्षित रहे। CBI सुशांत के केस पर समयबद्ध रहे।' अपने ट्वीट में उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में शाह ने बताया ‘जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ, तो उस दौरान हमें पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल में पांच शव मिले थे। उन पांच शवों में से एक वीआईपी शव था। जब हम पोस्टमॉर्टम करने गए तो पता चला कि वह वीआईपी शव सुशांत का था और उनके शरीर पर कई निशान थे। उनकी गर्दन पर भी दो से तीन निशान थे। पोस्टमॉर्टम को रिकॉर्ड करने की जरूरत थी, लेकिन उच्च अधिकारियों को केवल शरीर की तस्वीरें लेने के लिए कहा गया था। इसलिए, हमने सिर्फ उन्हीं आदेशों का पालन किया।


इतना ही नहीं, पोस्टमॉर्टम करने वाले शख्स ने यह भी आरोप लगाया कि अधिकारियों को यह सूचित करने के बावजूद कि सुशांत की हत्या हुई थी, उसे ‘नियमों के अनुसार’ काम करने के लिए कहा गया। शाह ने कहा, ‘जब मैंने पहली बार सुशांत के शरीर को देखा, तो मैंने तुरंत अपने वरिष्ठों को सूचित किया कि मुझे लगता है कि यह आत्महत्या नहीं, बल्कि एक हत्या है। मैंने उनसे यहां तक ​​कह दिया कि हमें नियम के मुताबिक काम करना चाहिए। हालांकि, मेरे सीनियर्स ने मुझसे कहा कि जितनी जल्दी हो सके तस्वीरें खींचो और शव पुलिस को दे दो। इसलिए हमने पोस्टमॉर्टम रात में ही किया।


 
 

Content Writer: suman prajapati

new claimSushant Sungh Rajputdeath casesisterShweta Singh Kirtisecuritystaff employeeBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...