main page

लखनऊ पहुंची 'बिग बाॅस' फेम सपना चौधरी, धोखाधड़ी मामले में आज करेंगी कोर्ट में सरेंडर

Updated 06 September, 2022 11:30:30 AM

कई महीनों से कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रही हरियाणी सिंगर और बिग बाॅस फेम सपना चौधरी आज कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं। मिल रही जानकारी के मुताबिक सपना चौधरी सोमवार शाम लखनऊ पहुंची है। गौरतलब है कि उप निरीक्षक फिरोज खान ने 13 अक्टूबर 2018 को  सपना समेत कई लोगों के खिलाफ लखनऊ के आशियाना थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया था।

मुंबई: कई महीनों से कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रही हरियाणी सिंगर और बिग बाॅस फेम सपना चौधरी आज कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं। मिल रही जानकारी के मुताबिक सपना चौधरी सोमवार शाम लखनऊ पहुंची है। गौरतलब है कि उप निरीक्षक फिरोज खान ने 13 अक्टूबर 2018 को  सपना समेत कई लोगों के खिलाफ लखनऊ के आशियाना थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया था। 

Bollywood Tadka

सुनवाई में शामिल ना होने पर अदालत ने जारी किया था गिरफ्तारी वारंट 

सपना को सुनवाई के लिए सोमवार 22 अगस्त को कोर्ट में हाजिर होना था. लेकिन उस दौरान उनकी ओर से ना कोई अर्जी दी गई थी और ना ही वो कोर्ट पहुंचीं थीं। इस पर अदालत ने कड़ी कार्रवाई करते हुए सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दे दिया था।

Bollywood Tadka

 

पिछले साल 2021 के नवंबर महीने में भी अदालत द्वारा इसी मामले में उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था लेकिन सपना चौधरी ने कोर्ट में हाजिर होकर अपनी जमानत करा ली थी।

Bollywood Tadka

क्या था पूरा मामला?

रिपोर्ट्स के मुताबिक कि ये पूरा मामला 4 साल पहले का है। सपना पिछले चार सालों से कानूनी पचड़े में पड़ी हुई हैं। 13 अक्टूबर साल 2018 को हरियाणवी डांसर सपना का एक डांस परफॉर्मेंस होना था जिसके लिए लोगों ने पहले से ही टिकट खरीदी थी और इवेंट में पहुंचे थे लेकिन सपना वहां नहीं पहुंचीं जिसके बाद वहां पर जमकर हंगामा हुआ।  इन सब बवाल के बाद जब लोगों ने अपने टिकट के पैसे वापस मांगे तो उन्हें वो भी नहीं मिले।

Content Writer: Smita Sharma

Sapna ChoudharyLucknowNon Bailable WarrantSurrenderCourtBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...