main page

ड्रग्स केस: 1 साल बाद जेल से रिहा होंगे अरमान कोहली, 1 लाख का बॉन्ड भरने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने दी जमानत

Updated 21 September, 2022 08:38:11 AM

'बिग बॉस' फेम अरमान कोहली को करीब एक साल बाद ड्रग्स मामले में दिल्ली हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है।  अरमान को पिछले साल 28 अगस्त को ड्रग्स इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और वह तभी से जेल में थे। कई बार जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब फाइनली अरमान को जमानत मिल गई है। हाई कोर्ट ने एक लाख रुपए के बॉन्ड पर अरमान कोहली को जमानत दी है। माना जा रहा है कि वह जल्द ही जेल से बाहर आ सकते हैं।


मुंबई: 'बिग बॉस' फेम अरमान कोहली को करीब एक साल बाद ड्रग्स मामले में दिल्ली हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है।  अरमान को पिछले साल 28 अगस्त को ड्रग्स इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और वह तभी से जेल में थे।

Bollywood Tadka

कई बार जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब फाइनली अरमान को जमानत मिल गई है। हाई कोर्ट ने एक लाख रुपए के बॉन्ड पर अरमान कोहली को जमानत दी है। माना जा रहा है कि वह जल्द ही जेल से बाहर आ सकते हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी छापेमारी में अरमान के यहां छापा मारा था। यहां न केवल इंटरनेशनल स्टैंडर्स के ड्रग्स मिले बल्कि खुद अरमान भी नशे की हालत में पाए गए थे। इसके बाद एनसीबी ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 (ए), 27 (ए), 28, 29,30 और 35 की धाराओं में अरमान को गिरफ्तार कर लिया।

Bollywood Tadka

अरमान कोहली फिल्म डायरेक्टर राजकुमार कोहली के बेटे हैं। वह प्रेम रतन धन पायो और जानी दुश्मन’जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अरमान कोहली फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ का भी हिस्सा रह चुके हैं। इस शो के दौरान काजोल की छोटी बहन तनीषा के साथ नजदीकियां देखी गई थीं लेकिन गुस्सैल स्वभाव के एक्टर का शो के दौरान तनीषा से काफी झगड़ा हुआ था।

Content Writer: Smita Sharma

Armaan KohliBailDrugs CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...