main page

को-स्टार पार्थ समथान के पॉजिटिव आने के बाद करण पटेल फैमिली समेत करवाएंगे कोरोना टेस्ट

13 July, 2020 12:50:45 PM

कोरोना वायरस काफी तेजी से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर अपना प्रहार कर रहा है। रविवार को अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राज, आराध्या कोरोना की चपेट में आए थे। इसके बाद अनुपम खेर की फैमिली के 4 सदस्य भी कोरोना पाॅजिटिवपाए गए। टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो सीरियल ''कसौटी जिंदगी के'' फेम पार्थ समथान को अपना शिकार बनाया है। एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मुंबई: कोरोना वायरस काफी तेजी से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर अपना प्रहार कर रहा है। रविवार को अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राज, आराध्या कोरोना की चपेट में आए थे। इसके बाद अनुपम खेर की फैमिली के 4 सदस्य भी कोरोना पाॅजिटिवपाए गए। टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' फेम पार्थ समथान को अपना शिकार बनाया है। एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Bollywood Tadka

इस वजह से सीरियल की शूटिंग को रोक दिया गया है और इसके कास्ट और क्रू मेंबर्स को भी कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा गया है। को-स्टार पार्थ के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद क्टर करण पटेल और उनकी परिवार के सदस्य आज अपना कोविड -19 टेस्ट करवाएंगे। इस बारे में करण पटेल नेकहा-' मैं हालांकि शूटिंग नहीं कर रहा था आज, लेकिन मैं अपना कोविड टेस्ट कराऊंगा। मुझे बताया गया है कि शूटिंग अभी कुछ समय के लिए रोक दी गई है।

Bollywood Tadka

यूनिट अपना चेकअप कराने में जुटी है।'करण ने आगे कहा 'इस माहौल में सेट पर जाकर शूट करना है तो हम सबको और भी ज्यादा सावधानी बरतनी ही होगी क्योंकि सभी के परिवार हैं, सबके बच्चे है और अगर हम बाहर जा रहे हैं तो उनका ख्याल हमें ही रखना है तो इसलिए अब शूटिंग के दौरान हमें अतिरिक्त सावधान रहने की जरूरत है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि 'कसौटी जिंदगी के' की फेमस  स्टूडियो क्लिक निक्सन स्टूडियो में हो रही थी। इस स्टूडियो में 'कसौटी जिंदगी के' और 'पवित्र भाग्य' के अलावा नागिन, कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य जैसे शोज की शूटिंग भी हो रही थी।


parth samthaancorona positivekaran patelfamilycovid 19Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...