main page

पूजा हेगड़े के बाद अब एक्टर कुमुद मिश्रा हुए कोरोना का शिकार, हाॅस्पिटल में भर्ती

Updated 26 April, 2021 01:49:00 PM

कोरोना महामारी देश के कई राज्यों में तेजी से फैल रही हैं। हर दिन डरावने आंकड़े सामने आ रहे हैं। बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी कोरोना से अछूते नहीं रहे हैं। अब खबर आ रही है कि एक्टर कुमुद मिश्रा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कोविड पाॅजिटिव कुमुद मिश्रा रीवा के विंध्या अस्पताल में भर्ती हैं और वहां उनका इलाज चल रहा है।

मुंबई: कोरोना महामारी देश के कई राज्यों में तेजी से फैल रही हैं। हर दिन डरावने आंकड़े सामने आ रहे हैं। बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी कोरोना से अछूते नहीं रहे हैं। अब खबर आ रही है कि एक्टर  कुमुद मिश्रा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कोविड पाॅजिटिव कुमुद मिश्रा रीवा के विंध्या अस्पताल में भर्ती हैं और वहां उनका इलाज चल रहा है। 

Bollywood Tadka

पिछले कई दिनों से एक्टर रीवा में रहकर समान मोहल्ला स्थित अपने घर में निर्माण कार्य करा रहे थे। कुमुद मिश्रा मध्य प्रदेश के रीवा जिले के रहने वाले हैं। भले ही काम ने कुमुद को मुंबई पहुंचा दिया है लेकिन उनका परिवार अभी भी यहीं रहता है। कुमुद का जन्म चाकघाट के आमनगांव में हुआ था।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो वह रांझणा, एयरलिफ्ट, सुल्तान, रुस्तम और जॉली एलएलबी-2, थप्पड़, राम सिंह चार्ली समेत कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं। 


pooja hegdekumud mishratestedcovid 19positiveadmittedhospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...