main page

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद बेटे वियान ने शेयर की मां शिल्पा शेट्टी संग बिताए खुशनुमा पलों की तस्वीरें, मिजान जाफरी ने यूं लुटाया प्यार

Updated 03 August, 2021 03:56:16 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनका परिवार विवादों के पूल में तैर रहा है। ऐसे समय में लोग समय में परिवार की छोटी-छोटी एक्टिविटीज पर खूब ध्यान दे रहे हैं। बीते दिन लोगों और मीडिया की ट्रोलिंग से तंग आकर शिल्पा शेट्टी ने एक बयान जारी किया था और उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की थी। इसी बीच राज की गिरफ्तारी के बाद पहली बार उनके बेटे वियान कुंद्रा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनका परिवार विवादों के पूल में तैर रहा है। ऐसे समय में लोग समय में परिवार की छोटी-छोटी एक्टिविटीज पर खूब ध्यान दे रहे हैं। बीते दिन लोगों और मीडिया की ट्रोलिंग से तंग आकर शिल्पा शेट्टी ने एक बयान जारी किया था और उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की थी। इसी बीच राज की गिरफ्तारी के बाद पहली बार उनके बेटे वियान कुंद्रा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

Bollywood Tadka


वियान कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां शिल्पा शेट्टी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं, जिसमें दोनों मां-बेटे का बखूबी प्यार देखने को मिल रहा है। वियान अपनी मां के गले से लगे दिख रहे हैं। एक तस्वीर में शिल्पा बेटे को किस भी कर रही हैं।


 


तस्वीरें शेयर करते हुए वियान ने कैप्शन में लिखा- ''आप सभी को अधिक शक्ति। आप सभी को अच्छी वाइब्स और सकारात्मकता भेज रहा हूं। #thistooshallpass.''
वियान कुंद्रा का ये पोस्ट अब खूब देखा जा रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं मिजान जाफरी ने भी हार्ट वाली इमोजी शेयर कर वियान पर प्यार लुटाया है।


बता दें, वियान कुंद्रा के पिता और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्न वीडियो मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार गया था। 27 जुलाई को हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए उनकी न्यायिक हिरासत को 14 दिनों तक बढ़ा दिया था। अब वह 10 जुलाई तक जेल में ही रहेंगे।

Content Writer: suman prajapati

Raj KundraarrestShilpa ShettysonViaansharesfirst postBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...