main page

कजिन राम चरण के बाद वरुण तेज की कोरोना रिपोर्ट आई पाॅजिटिव, एक ही क्रिसमस पार्टी में हुए थे शामिल

Updated 30 December, 2020 10:03:04 AM

साउथ स्टार वरुण तेज भी अब कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर दी। रुण तेज ने बताया कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

मुंबई:कजिन राम चरण के बाद वरुण तेज की कोरोना रिपोर्ट आई पाॅजिटिव, एक ही क्रिसमस पार्टी में हुए थे शामिल कजिन औरसाउथ स्टार वरुण तेज भी अब कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर दी। रुण तेज ने बताया कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

 

वरुण ने लिखा-'हल्के लक्षणों के साथ आज मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है। फिलहाल मैं घर पर क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी एहतियात बरत रहा हूं। मैं जल्द लौटूंगा। सभी के प्यार के लिए शुक्रिया।'

Bollywood Tadka

बता दें कि दोनों बीते हफ्ते ही साथ में एक क्रिसमस पार्टी में शामिल हुए थे। हाल ही में शादी के बंधन में बंधी उनकी कजिन निहारिका कोनिडेला ने अपने घर पर इस पार्टी का आयोजन किया था।

Bollywood Tadka

वरुण तेज के काम की बात करें वह आखिरी बार गद्दालाकोंडा गणेशमें नजर आए थे। इसमें उनका किरदार 40 वर्षीय एक गैंगस्टर का था। अपकमिंग प्रोजौक्ट की बात करें तो वह जल्द ही एक अनटाइल्ड तेलुगु फिल्म में दिखेंगे। फिल्म की कहानी बॉक्सिंग के इर्द गिर्द बुनी गई है।

: Smita Sharma

ram charanactorvarun tejtestpositivecovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...