main page

SSR Case: रिया के बाद अब सुशांत की बहन मीतू से पूछताछ करेगी ED, सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले श्वेता ने मांगी ये दुआ

11 August, 2020 10:53:22 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी और सीबीआई की जांच चल रही है। सोमवार को ईडी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत उनके भाई और पिता से 10 घंटे तक पूछताछ की।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी और सीबीआई की जांच चल रही है। सोमवार को ईडी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत उनके भाई और पिता से 10 घंटे तक पूछताछ की।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोट्स की मानें तो रिया ने पूछताछ में बताया है कि वह सुशांत के फाइनेंस को कंट्रोल करती थीं। रिया अपने खातों में जमा पैसे और आईटीआर में आए फर्क को नहीं समझा सकीं। 

Bollywood Tadka
वहीं अब खबरें हैं कि सुशांत सिंह केस में रिया एंड फैमिली से पूछताछ के बाद अब ईडी एक्टर की बहन से पूछताछ करेगी। सुशांत की बहन मीतू सिंह आज ईडी के सामने अपना बयान दर्ज कराएंगी।

Bollywood Tadka

सुशांत सिंह मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

सुशांत मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। सुप्रीम कोर्ट इस बात पर अपना फैसला देगा कि आखिर इस मामले की जांच कौन करेगा, सीबीआई या फिर राज्य पुलिस। सके अलावा सुप्रीम कोर्ट बिहार, महाराष्ट्र, केंद्र सरकार और सुशांत सिंह राजपूत के पिता के दाखिल जवाबों पर फैसला सुनाएगी। वहीं सुशांत में सुप्रीम कोर्ट की तरफ से की जाने वाली सुनवाई को मद्देनजर रखते हुए बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- मैं सभी के अपील करती हूं कि वे सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से पॉजिटिव नतीजा सामने आने की दुआ करें।#Warriors4Sushant #LetsPray #Godiswithus #JusticeforSushantSingRajput।
 


Rhea ChakrabortyED recordsushant singh rajputsistermitu singhstatementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...