main page

रिया के खुलासे के बाद करण जौहर पर एनसीबी की रडार, ड्रग पार्टी को लेकर हो सकती है पूछताछ

12 September, 2020 05:04:25 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया का ड्रग कनेक्शन पाए जाने के बाद एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया है। एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया ने ड्रग गेम खेलने वाले 25 बॉलीवुड स्ट्रास के नाम लिए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया का ड्रग कनेक्शन पाए जाने के बाद एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया है। एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया ने ड्रग गेम खेलने वाले 25 बॉलीवुड स्ट्रास के नाम लिए हैं। जिनमें से पांच के नाम का खुलासा हो चुका है और जल्द ही एनसीबी उन्हें समन भेजकर पूछताछ कर सकती है। इसी बीच अब खबरें हैं एनसीबी की नजरें अब करण जौहर पर टिक गई है। वो ड्रग मामले में करण से भी पूछताछ कर सकती है।

 Bollywood Tadka


दरअसल, करण जौहर के घर 30 जुलाई साल 2019 में एक बड़ी पार्टी आयोजित की गई थी।

 

इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर और रणबीर कपूर जैसे कई स्टार्स शामिल थे। अब उसी ड्रग पार्टी को लेकर एनसीबी जांच कर सकती है।

Bollywood Tadka 


रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी ने जांच करने वाले 15 बॉलीवुड सितारों की लिस्ट बना ली है। इन स्टार्स पर ड्रग्स लेने का आरोप है। इन स्टार्स को ड्रग लेने के मामले में बी लिस्ट में रखा गया है।

Bollywood Tadka

 
  
 
 


Rhea chakrabortyKaran JoharquestionedNCBdrug partyBollywood Hindi NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...