main page

रिया के बाद शौविक चक्रवर्ती को भी 14 दिनों की न्यायक हिरासत, अब 22 सितंबर तक जेल की हवा खाएंगे भाई-बहन

Updated 09 September, 2020 02:42:38 PM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी की टीम पूरे एक्शन में हैं। अब तक रिया चक्रवर्ती समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी हैं। आज रिया चक्रवर्ती को भायखला जेल में भेजा गया है और उन्हें 14 दिनों की न्यायक हिरासत में रखा गया है। हाल ही में रिया के भाई को लेकर भी ताजा खबर सामने आई है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी की टीम पूरे एक्शन में हैं। अब तक रिया चक्रवर्ती समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी हैं। आज रिया चक्रवर्ती को भायखला जेल में भेजा गया है और उन्हें 14 दिनों की न्यायक हिरासत में रखा गया है। हाल ही में रिया के भाई को लेकर भी ताजा खबर सामने आई है। 

Bollywood Tadka


ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो रिया के बाद अब उनके  भाई शौविक चक्रवर्ती को भी 14 दिनों की न्यायक हिरासत दी गई है। वहीं शौविक के साथ सैमूअल मिरांडा, ज़ैद विलात्रा और बासित परिहार को भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

Bollywood Tadka


बता दें तीन दिनों की लगातार लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया को अपनी हिरासत में ले लिया था। एनसीबी लॉकअप में रात गुजारने के बाद सुबह भायखला जेल पहुंच चुकी हैं। उनकी लीगल टीम जल्द ही बेल के लिए सेशन कोर्ट जाएगी।

 

 

: suman prajapati

Rhea ChakrabortyShowik Chakraborty14-daysjudicial custodyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...