main page

अब ऑस्कर विनर एक्ट्रेस सूजन सैरंडन ने किसान आंदोलन का सपोर्ट, बोली-'पढ़िए वो कौन हैं और क्यों कर रहे हैं आंदोलन'

Updated 06 February, 2021 03:49:05 PM

रिहाना के किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट के बाद लगातार हॉलीवुड स्टार्स एक के बाद एक ट्वीट कर किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस सूजन सैरंडन ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा- मैं भारत में चल रहे किसान आंदोलन के साथ एकजुटता से खड़ी हूं। पढ़िए वो कौन हैं और क्यों आंदोलन कर रहे हैं। सूजन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये ट्वीट खूब लाइक किया जा रहा है और रीट्वीट किया जा रहा है।

मुंबई: रिहाना के किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट के बाद लगातार हॉलीवुड स्टार्स एक के बाद एक ट्वीट कर किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस सूजन सैरंडन ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया है।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा- मैं भारत में चल रहे किसान आंदोलन के साथ एकजुटता से खड़ी हूं। पढ़िए वो कौन हैं और क्यों आंदोलन कर रहे हैं। सूजन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये ट्वीट खूब लाइक किया जा रहा है और रीट्वीट किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें रिहाना, ग्रेटा थर्नबर्थ, मिया खलीफा और अमांडा सर्नी ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किए थे। जिस के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। हॉलीवुड स्टार्स के ट्वीट करने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी जुबान खोली। हॉलीवुड स्टार्स के ट्वीट्स का कई लोगों ने समर्थन किया तो कई लोगों ने इसका विरोध किया।

 

Content Writer: Parminder Kaur

RihannaActress susan SarandonSupportsFarmer protestBollywood NewsHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...