main page

रितेश के बाद राखी सावंत की जिदंगी में हुई नए प्यार की एंट्री, 'ड्रामा क्वीन' ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो

Updated 15 May, 2022 01:15:13 PM

''ड्रामा क्वीन'' राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। राखी ने पति रितेश के साथ ''बिग बॉस 15'' में नजर आई थी। शो के खत्म होने के बाद रितेश और राखी एक-दूसरे से अलग हो गए। राखी ने खुद मीडिया के सामने इस बात की खुलासा किया था। अब राखी की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर अपने प्यार से मिलवाया है।

मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। राखी ने पति रितेश के साथ 'बिग बॉस 15' में नजर आई थी। शो के खत्म होने के बाद रितेश और राखी एक-दूसरे से अलग हो गए। राखी ने खुद मीडिया के सामने इस बात की खुलासा किया था। अब राखी की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर अपने प्यार से मिलवाया है। 

Bollywood Tadka
वीडियो में राखी एक शख्स के साथ नजर आ रही है। वीडियो में कई तस्वीरें हैं, जिसमें राखी उस शख्स को गले लगते और कभी किस करते दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि राखी की जिंदगी में नया प्यार मिल गया है। इस वीडियो को देखकर फैंस काफी हैरान है और सवाल पूछ रहे हैं कि ये उनके साथ में कौन हैं? राखी का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

बता दें राखी ने इससे पहले भी इस शख्स के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस पेपराजी के सामने उस शख्स को अपना स्वीटहार्ट और बॉयफ्रेंड बताती नजर आई थी।

Bollywood Tadka

राखी ने बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए कहा कि वह दोनों काफी समय बाद मिले हैं। राखी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिग बॉस में जाने की इच्छा भी जताई। हाल ही में राखी को जो कार गिफ्ट में मिली थी, वो भी उनके बॉयफ्रेंड ने ही दी थी। बॉयफ्रेंड ने भी राखी की तारीफ की।

Content Writer: Parminder Kaur

Riteshnew loveRakhi SawantlifeBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...