main page

मंगेतर निक से मिलने यूएस पहुंची प्रियंका, सगाई के बाद पहली बार ऐसे आए नजर

Updated 27 August, 2018 07:48:38 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ हुई सगाई को लेकर काफी सुर्खिसों में हैं। सगाई करने के बाद निक जोनस अपने मम्मी-पापा के साथ यूएस चले गए थे। वहीं प्रियंका फिल्म ‘द स्कॉई इज पिंक’ की शूटिंग में बिजी हो गई।

मुंबईः एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बाॅयफ्रेंड निक जोनस के साथ हुई सगाई को लेकर काफी सुर्खिसों में हैं। सगाई करने के बाद निक जहां अपने मम्मी-पापा के साथ यूएस चले गए थे। वहीं प्रियंका फिल्म ‘द स्कॉई इज पिंक’ की शूटिंग में बिजी हो गई।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में प्रियंका और निक को मलिबू के रेस्त्रों के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में प्रियंका ब्लू कलर की जिन्स और ब्लैक शर्ट पहने नजर आईं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं निक रोयाल ब्लू कलर की शर्ट और ब्राउन पेंट पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस तस्वीरों की खास बात यह है कि हमेशा मेशा एक दुसरे का हाथों में हाथ डाले नजर आने वाले प्रियंका और निक पहली बाद हाथ थामे हुए नजर नहीं आए। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि दोनों की सगाई 18 अगस्त को हुई थी। इस ग्रैंड फंक्शन की कई तस्वीरें सामने आई थी जिसमें रोका सेरेमनी और पार्टी की फोटो शामिल थी। खबरों की मानें तो इन दोनों कपल की शादी इसी साल अक्टूबर में हो सकती है। निक और प्रियंका की सगाई के बाद इनकी शादी को लेकर कई खबरें आई थी। 

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

priyanka chopranick jonasspottedmalibulunch date

loading...