main page

पति निक संग आउटिंग पर निकली प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें देख फैंस ने लगाए एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के कयास

Updated 23 December, 2020 02:30:36 PM

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा प्रेग्नेंट होनी की खबरें छाईं हुईं हैं। दरअसल, प्रियंका को हाल ही में पति निक जोनस के साथ लंदन की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान प्रियंका पिंक कलर टाॅप और ब्लैक जींस में नजर आ रही हैं।

लंदन: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा प्रेग्नेंट होनी की खबरें छाईं हुईं हैं। दरअसल, प्रियंका को हाल ही में पति निक जोनस के साथ लंदन की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान प्रियंका पिंक कलर टाॅप और ब्लैक जींस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ पीसी ने ब्लैक जैकेट और टोपी पहन रखी हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका के टाॅप में उनका बेबी बंप दिख रहा है,जिसे देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेंग्रनेंट हैं।

Bollywood Tadka

वहीं निक की बात करें तो वह ग्रीन टी-शर्ट, जींस और लाॅन्ग कोट में हैंडसम दिखे। निक-प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रियंका और निक आए दिन फैंस को कपल्स गोल्स देते रहते हैं। देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में ये कपल काफी फेमस है। निकयंका की तस्वीरें सोशल साइट पर छाई रहती हैं। दोनों चाहे अपने काम में चाहे कितने भी बिजी क्यों न हो एक-दूसरे के लिए वक्त निकाल  ही लेते हैं।

Bollywood Tadka

प्रियंका के काम की बात करें तो प्रियंका जल्द ही राजकुमार राव के साथ द व्हाइट टाइगर में नजर आएंगी। यह फिल्म अरविंद अडिग की पुस्तक वाइट टाइगर पर आधारित है।

Bollywood Tadka

यह फिल्म 22 जनवरी को रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह 'वी कैन बी हीरोज' में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल 1 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।


 

: Smita Sharma

priyanka choprapregnantfans speculateviral picturesBollywood NewsBollywood NewsCelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...