main page

टीआरपी रैंकिंग में DD National ने रचा इतिहास, रामायण-महाभारत सहित पुराने टीवी शोज के साथ लौटी चैनल की शान

10 April, 2020 02:51:34 PM

कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के दौरान टीवी चैनल डीडी नेशनल काफी चर्चाओं में हैं। लाॅकडाउन की वजह से घरों में कैद हुए लोगों के लिए दूरदर्शन ने मनोरंजन का पूरा इंतजाम किया। दूरदर्शन ने हाल ही में कई मशहूर टीवी शोज दोबारा रिलीज किए। इसकी शुरुआत ''रामायण'' और ''महाभारत'' से हुई। इन दोनों इन टीवी शोज को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। इन शोज के जरिए लोगों को पुराना दौर याद आ गया। दर्शकों को ये सरप्राइज बहुत पसंद आया, यही कारण है कि दूरदर्शन ने हाल ही में बड़ा इतिहास रच

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के दौरान टीवी चैनल डीडी नेशनल काफी चर्चाओं में हैं। लाॅकडाउन की वजह से घरों में कैद हुए लोगों के लिए दूरदर्शन ने मनोरंजन का पूरा इंतजाम किया। दूरदर्शन ने हाल ही में कई मशहूर टीवी शोज दोबारा रिलीज किए। इसकी शुरुआत 'रामायण' और 'महाभारत' से हुई। इन दोनों इन टीवी शोज को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। इन शोज के जरिए लोगों को पुराना दौर याद आ गया। दर्शकों को ये सरप्राइज बहुत पसंद आया, यही कारण है कि दूरदर्शन ने हाल ही में बड़ा इतिहास रच दिया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी 'बार्क' ने 28 मार्च से 3 अप्रैल तक 13वें हफ्ते में सबसे ज्यादा देखे गए टीवी चैनल्स की रिपोर्ट जारी की है। इस रिपोर्ट के मुताबिक डीडी नेशनल को इस 28 मार्च से 3 अप्रैल तक 1.5 मिलियन से अधिक इम्प्रेशंस मिले हैं।

Bollywood Tadka

हैरानी वाली बात है कि ये इम्प्रेशंस सभी जॉनर के चैनल्स से काफी ज्यादा है यानी सभी चैनलों को पछाड़ते हुए डीडी नेशनल नंबर 1 टीवी चैनल बन चुका है।  ये किसी इतिहास रचने से कम बड़ी उपलब्धि नहीं है। 

Bollywood Tadka

वहीं बात करें डीडी नेशनल की तो इस चैनल को सबसे ज्यादा इंप्रेशन मिलने के कारण 'रामायण' और 'महाभरत' जैसे शोज को मानें तो गलत नहीं होगा। लॉकडाउन के दौरान इन शोज का सोशल मीडिया पर भारी क्रेज देखा गया। इन सीरीज की सफलता को देखते हुए ही दूरदर्शन ने 'शक्तिमान''चाणक्य' समेत कई सीरियल्स दोबारा रिलीज कर दिए हैं।

Bollywood Tadka


ramayanmahabharatcoronaviruslockdowndd nationalnumber 1tv channelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...