main page

'सच्चे फैन हो तो बस उसे जीने दें....सिद्धार्थ के बाद अब आसान नहीं होगी शहनाज की लाइफ! मूवऑन करने पर उठेंगे सवाल, नहीं करेंगी तो होगा बवाल

Updated 10 September, 2021 11:00:59 AM

एक्टर और बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। सिद्धार्थ की केवल यादें ही हैं जो अब हम सबके बीच हैं। सिद्धार्थ के निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर दिख दिया। जहां एक तरफ घर के इकलौते बेटे के यूं चले जाने से परिवार में मातम हैं। वहीं एक्टर के जाने से उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज भी बुरी तरह से टूट चुकी हैं। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में ही दम तोड़ा था।

मुंबई: एक्टर और बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। सिद्धार्थ की केवल यादें ही हैं जो अब हम सबके बीच हैं। सिद्धार्थ के निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर दिख दिया। जहां एक तरफ घर के इकलौते बेटे के यूं चले जाने से परिवार में मातम हैं। वहीं एक्टर के जाने से उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज भी बुरी तरह से टूट चुकी हैं। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में ही दम तोड़ा था।

Bollywood Tadka

हर कोई जानता है कि शहनाज की दुनिया ही सिद्धार्थ के इर्द गिर्द थी। ऐसे में सिद्धार्थ के असमय निधन के बाद उनके फैंस शहनाज को लेकर चिंतित हैं। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में बेसुध होकर रोने का नजारा दिल दहला देने वाला था।

Bollywood Tadka

ऐसे में शहनाज के फैंस सोशल मीडिया पर 'वी लव यू शहनाज गिल' ट्रेंड कर रहे हैं लेकिन जैसे हर सिक्के के दो पहलू होते हैं उसी तरह ही शहनाज को प्यार करने वालों के साथ-साथ उन पर निशाना साधने वालों की भी कमी नहीं होगी।

Bollywood Tadka


हर समय दागे जाएंगे सवाल

हर कोई जानता है कि शहनाज गिल की अब से आसान जिंदगी नहीं होने वाली है। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज के हर कदम के लिए उसे आंका जाएगा। अगर वह अपनी लाइफ में जल्द मूव ऑन करती हैं तो उन्हें कहा जाएगा कि वह अपने करियर पर ही ध्यान देना चाहती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अगर वह थोड़ी देर और दुख मनाती हैं तो इसे उनका ड्रामा कहा जाएगा। इतना ही नहीं अगर शहनाज अपने काम पर वापस आती हैं तो उनके दो साल के उस प्यार पर सवाल उठाए जाएंगे और अगर नहीं करती तो उन्हें कमजोर कहा जाएगा। किसी भी तरह से उसे निशाना बनाया जाएगा। 

Bollywood Tadka

शहनाज से करते हो प्यार तो उसे जीनें दें

हमारी तो शहनाज के फैंस से यही गुजारिश हैं कि वह जैसा रहना चाहती हैं उसे रहने दो। हम समझते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं, लेकिन आपको यह तय करना होगा कि आप क्या प्यार करते हैं- उसका करियर या उसका जीवन। समझें कि वह बहुत कुछ कर रही है, उसके दर्द को समझें। वह जो कुछ भी करती हैं उसे जज मत करें। यह उसकी जिंदगी है। उसे सांस लेने दो। शांत रहें। और समझो और स्वीकार करो, वह अथाह पीड़ा में है। तुम नहीं हो, तुम दर्शक हो। वह पीड़ित है। वह जानती है कि आप उससे प्यार करते हैं लेकिन प्यार का मतलब है जिसे आप प्यार करते हैं उसे भरपूर आजादी देना। 


Siddharth ShuklaShehnaaz GillSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...