main page

सिद्धू मूसेवाला के बाद अब अटलांटा रैपर ट्रबल की गोली मारकर हत्या, अपार्टमेंट में पड़ी मिली लाश

Updated 07 June, 2022 01:16:58 PM

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बाद अब एक और फेमस रैपर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस रैपर का नाम  ट्रबल है। अटलांटा के रैपर ट्रबल की जॉर्जिया में गोली मारकर हत्या की गई।एक रिपोर्ट के मुताबिक रॉकडेल काउंटी शेरिफ की प्रवक्ता जेडीडिया कैंटी ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि रैपर ट्रबल का असली नाम मारियल सेमोंटे ऑर था। 34 साल के रैपर की लाश लेक सेंट जेम्स अपार्टमेंट में रविवार तड़के 3:20 बजे जमीन पर पड़ी मिली। शव पर गोली लगने का घाव था। ट्रबल को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया।

लंदन: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बाद अब एक और फेमस रैपर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस रैपर का नाम  ट्रबल है। अटलांटा के रैपर ट्रबल की जॉर्जिया में गोली मारकर हत्या की गई।एक रिपोर्ट के मुताबिक रॉकडेल काउंटी शेरिफ की प्रवक्ता जेडीडिया कैंटी ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि रैपर ट्रबल का असली नाम मारियल सेमोंटे ऑर था।  34 साल के रैपर की लाश लेक सेंट जेम्स अपार्टमेंट में रविवार तड़के 3:20 बजे जमीन पर पड़ी मिली। शव पर गोली लगने का घाव था। ट्रबल को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया।

Bollywood Tadka

शेरिफ के कार्यालय के अनुसार ट्रबल परिसर में रहने वाली अपनी एक महिला मित्र से मिलने जा रहे थे। इसे ही कलह और हत्या की वजह बताया जा रहा है।डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार,जोन्स महिला को जानता था लेकिन ट्रबल को नहीं जानता था।

Bollywood Tadka

रैपर ट्रबल के निधन पर रिकॉर्डिंग कंपनी डेफ जैम ने इंस्टाग्राम  पोस्ट में संवेदनाएं प्रकट करते हुए लिखा-हमारे विचार और प्रार्थनाएं ट्रबल के बच्चों, प्रियजनों और प्रशंसकों के साथ हैं। अपने शहर के लिए एक सच्ची आवाज और उस समुदाय के लिए एक प्रेरणा, जिसका उन्होंने गर्व से प्रतिनिधित्व किया।

Bollywood Tadka


शेरिफ के कार्यालय के अनुसार ट्रबल अपार्टमेंट में एक महिला मित्र से मिलने गए थे। जहां अचानक परिस्थितियां चेंज हो गईं। की रिपोर्ट के अनुसार संदिग्ध जोन्स महिला को जानता था लेकिन ट्रबल को नहीं जानता था।

बता दें कि ट्रबल ने अपना पहला मिक्सटेप 2011 में '17 दिसंबर' टाइटल के साथ जारी किया था। इसके बाद उन्होंने 2018 में एक एल्बम ‘एजवुड’ निकाला जिसमें कलाकार ड्रेक थे। 2018 में फिर से ट्रबल ने बिलबोर्ड को बताया था “मेरा संगीत व्यक्तिगत स्तर पर जाता है। यह सभी मेरे जीवन की कहानियां हैं। कई बार मुझे परवाह नहीं होती कि कौन सामने आता है और क्या ज्यादा चल रहा है। मैं किसी और की नकल करने या गीत चोरी करने वाला नहीं हूं। मुझे एक वास्तविक संबंध रखना पसंद है  ऐसा हो तो हम मिलकर संगीत बना सकते हैं।


Sidhu MoosewalaAtlanta RapperTroubleShotDeadHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...