main page

SidNaaz फैंस के लिए खुशखबरी, 'भुला दूंगा' की सक्सेस के बाद दो नए म्यूजिक वीडियोज़ में साथ दिखेंगे शहनाज-सिद्धार्थ

07 April, 2020 02:15:38 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के विवादित शो बिग बाॅस 13 के फेमस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी का तो हर कोई दीवाना है। दोनों की कैमिस्ट्री को लोग काफी पसंद करते हैं। हाल ही में ये जोड़ी सिंगर दर्शन रावल के रोमांटिक ट्रैक ''भुला दुंगा''में नजर आई थी। इस गाने की खास बात ये थी कि साॅन्ग ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया। साॅन्ग को अबतक 46 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के विवादित शो बिग बाॅस 13 के फेमस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी का तो हर कोई दीवाना है। दोनों की कैमिस्ट्री को लोग काफी पसंद करते हैं। हाल ही में ये जोड़ी सिंगर दर्शन रावल के रोमांटिक ट्रैक 'भुला दुंगा'में नजर आई थी। इस गाने की खास बात ये थी कि साॅन्ग ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया। साॅन्ग को अबतक 46 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka

वहीं हाल ही में खबर आई है कि 'भुला दुंगा' की सफलता के बाद सिद्धार्थ और शहना एक बार फिर दो म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आ सकते हैं। इस बात का खुलासा 'मुझसे शादी करोगे' के कंटेस्टेंट मयूर वर्मा ने स्पॉट बॉय को दिए इंटरव्यू में किया।

Bollywood Tadka

मयूर वर्मा ने अपने इंटरव्यू में 'सिडनाज' के बारे में बात करते हुए कहा-'शहनाज और सिद्धार्थ के दो गाने और आ रहे हैं साथ में. उनकी कैमेस्ट्री को दुनियाभर में काफी फेमस हो चुकी है। लोग उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं।' हालांकि, शहनाज और सिद्धार्थ के अपकमिंग प्रोजेक्ट से जुड़ी अभी तक कोई भी ऑफिशयल अनाउंसमैंट नहीं की है। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि दोनों अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए कनाडा में शूटिंग करेंगे।

Bollywood Tadka

'बिग बॉस' के बाद शहनाज और सिद्धार्थ ने भुला दुंगा के जरिए पहली बार किसी प्रॉजेक्ट में साथ काम किया था। इस बारे में बात करते हुए शहनाज ने कहा-'म्यूजिक वीडियो के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करना काफी अच्छा था।

Bollywood Tadka

जैसे ही हम दोबारा मिले, शो की सारी खूबसूरत यादें ताजा हो गईं। यह पहली बार था जब हमने साथ में एक्टिंग की थी और यह वातावरण भी काफी अलग था। इसके अलावा सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण बहुत सारे प्रोजैक्ट्स रुके हुए हैं,वह चाहते हैं कि यह वायरस जल्द खत्म हो, ताकि वह काम पर वापस लौट सकें।

Bollywood Tadka


bhula dungasidharth shuklashehnaz gillmusic videosSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...