main page

सुपर 30 और वॉर की सफलता से खुश फैंस, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #HrithikTowersOver2019

30 December, 2019 05:42:56 PM

''सुपर 30'' (Super 30) और ''वॉर'' (War) के साथ दो बैक टू बैक सुपर हिट फिल्में देने के बाद, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम अब सफलता के साथ पर्याय बन गया है। यह साल निश्चित रूप से मिलेनियल सुपरस्टार ऋतिक के नाम रहा है।

नई दिल्ली। 'सुपर 30' और 'वॉर' के साथ दो बैक टू बैक सुपर हिट फिल्में देने के बाद, ऋतिक रोशन का नाम अब सफलता के साथ पर्याय बन गया है। यह साल निश्चित रूप से मिलेनियल सुपरस्टार ऋतिक के नाम रहा है।

 

प्रतिभाशाली अभिनेता 'सुपर 30' और 'वॉर' के साथ अपनी फिल्मों की बैक टू बैक सफलता का आनंद ले रहे है। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के साथ सभी का दिल जीत लिया है।

ऋतिक रोशन ने दमदार ट्रांसफॉर्मेशन के साथ सभी को चौकाया
अभिनेता ने एक बार फिर खुद की चमक साबित करते हुए न केवल 'सुपर 30' के बाद फिट होने की चुनौती से हाथ मिलाया बल्कि दो महीने के भीतर अपने दमदार ट्रांसफॉर्मेशन के साथ सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। ऋतिक रोशन की 'वॉर' बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई के साथ 2019 की अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है।

 

ट्विटर पर जमकर ट्रेंड हूए ऋतिक रोशन
चूंकि अब हम 2019 के अंत की ओर कदम बढ़ा रहे हैं, ऐसे में ऋतिक रोशन के प्रशंसकों ने सुपर 30 और वॉर के साथ उनकी एक के बाद एक सफलता के लिए अभिनेता की पीठ थपथपाई है जिसकी वजह से ट्विटर पर 'HrithikTowersOver2019' जमकर ट्रेंड कर रहा है।
प्रशंसकों द्वारा किये गए कुछ ट्वीट्स इस प्रकार हैं।


फिल्म 'वॉर' के हर सीन में ऋतिक रोशन के स्टाइल और स्वैग ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

 

यह साल ऋतिक के लिए बेहद फायदेमंद रहा है, दो अलग-अलग फिल्मों ने उन्हें एक प्रतिभाशाली कलाकार के साथ-साथ एक दमदार बॉलीवुड स्टार के रूप में फिर से स्थापित कर दिया है। उन्होंने हिंदी सिनेमा प्रेमियों को याद दिलाया है कि जब वह एक ग्लैमरस फिल्म में अपनी चमक दिखा सकते हैं, तो कैमरे के सामने अपनी चमक-धमक से परे भी, एक अभिनेता के रूप में खुद को पेश करना जज्बा रखते है। वर्ष 2019 स्पष्ट रूप से ऋतिक रोशन के नाम रहा है।


Hrithik RoshanSuper 30Warसुपर 30वॉरHrithikTowersOver2019
loading...