main page

सुहाना के बाद चित्रांगदा सिंह ने रंगभेद के मुद्दे पर रखी अपनी राय, कहा 'सांवले रंग की हूं और खुश हूं'

02 October, 2020 02:15:07 PM

रंगभेद वाला मुद्दा इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को उसके ''स्किन कलर'' को लेकर ट्रोल किया गया। जिसके बाद सुहाना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था। सुहाना ने कहा था कि हमारे देश में डार्क स्किन होने को लोग बदसूरती से जोड़ देते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने इस पर अपनी राय रखी है।

मुंबई. रंगभेद वाला मुद्दा इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को उसके 'स्किन कलर' को लेकर ट्रोल किया गया। जिसके बाद सुहाना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था। सुहाना ने कहा था कि हमारे देश में डार्क स्किन होने को लोग बदसूरती से जोड़ देते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने इस पर अपनी राय रखी है। 

Bollywood Tadka
चित्रांगदा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर अपनी राय रखी है। एक्ट्रेस ने स्टोरी में 4 फोटोज का कोलाज बना कर शेयर किया है। स्टोरी शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'मैं सांवले रंग की हूं और खुश हूं।

Bollywood Tadka

बता दें इससे पहले सुहाना की मां गौरी खान ने भी बेटी को काली कहने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। गौरी खान भावुक हो गई थी और उन्होंने महिला सशक्तिकरण पर पोस्ट शेयर किया था।

Bollywood Tadka


after suhana khanchitrangada singhreactioncolorismBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...