main page

सुशांत  की मौत के बाद मिली नफरत से टूट गए हैं करण जौहर, दोस्त ने कहा-फोन पर फूट-फूट कर रोता है फिल्ममेकर

Updated 08 July, 2020 09:15:25 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया क अलविदा कहे करीब 1महीना हौन जा रहा है। सुशांत के सुसाइड के बाद से ही में नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर बहस छिड़ गई है। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर स्टार किड्स समेत फिल्ममेकर करण जौहर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लगातार हो रही ट्रोलिंग सेे  करण बुरी तरह टूट गए हैं। इस बात का खुलासा करण के करीबी दोस्त ने किया। उन्होंने यो भी बताया कि करण अक्सर रोते रहते हैं।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया क अलविदा कहे करीब 1महीना हौन जा रहा है। सुशांत के सुसाइड के बाद से ही में नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर बहस छिड़ गई है। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर स्टार किड्स समेत फिल्ममेकर करण जौहर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लगातार हो रही ट्रोलिंग सेे  करण बुरी तरह टूट गए हैं। इस बात का खुलासा करण के करीबी दोस्त ने किया। उन्होंने यो भी बताया कि करण अक्सर रोते रहते हैं। 


Bollywood Tadka

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में करण जौहर के करीबी दोस्त ने बताया कि करण पूरी तरह टूट गए हैं। करण कई सालों से ट्रोल होते रहे हैं और उन्हें लगने लगा था कि उनकी चमड़ी मोटी हो गई है। मगर सुशांत की मौत के बाद जिस तरह उन्हें नफरत का सामना करना पड़ा, उसे देखकर वह बुरी तरह से टूट गए हैं। इसके साथ ही करीबी ने बताया करण से जुड़े सारे लोगों को ट्रोल किया जा रहा है और इसके लिए भी वह खुद को कसूरवार मान रहे हैं। उनके 3 साल के जुड़वा बच्चों को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। करीबी ने कहा अनन्या पांडे जैसे लोगों को भी ट्रोल किया जा रहा है, जिनका सुशांत से कोई कनेक्शन नहीं था। 

Bollywood Tadka

फोन पर फूट-फूट कर रोते हैं करण

दोस्त ने आगे बताया करण फिलहाल बात करने की स्थिति में नहीं हैं। ये लड़ाई उनके हाथ से बाहर चली गई है। वह किस्मत के मारे इंसान की तरह लगते हैं। अभी करण से बात करना अच्छा अनुभव नहीं होता है। जब भी करण को कॉल करो तो वह फूटकर रोने लगते हैं। वह रोते हुए यही सवाल करते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या किया जिसकी वजह से ये सब झेलना पड़ रहा है।

Bollywood Tadka


बता दें कि सुशांत की मौत के बाद करण ने दोनों की तस्वीरे शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा था। पोस्‍ट में करण ने सुशांत से संपर्क न रख पाने को लेकर दुख जताया था।

: Smita Sharma

Sushant singhdeathKaran JoharbrokenbadlytrollingTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...