main page

'रामायण' के प्रसारण के साथ ही सोशल साइट पर ट्रोल हुईं स्वरा, लोगों ने कहा- 'ये है कलयुग की मंथरा'

01 April, 2020 12:24:51 PM

विश्व में बढ़ रहे कोरोना वायरस के कहर के चलते देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है।सरकार भी लोगों को घर में ही रहने के लिए प्रेरित कर रही है और इसके लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

मुंबई: विश्व में बढ़ रहे कोरोना वायरस के कहर के चलते देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है।सरकार भी लोगों को घर में ही रहने के लिए प्रेरित कर रही है और इसके लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। हाल ही में लोगों की बोरियत दूर करने के लिए और दर्शकों की डिमांड पर 90 के दशक की 'रामायण' और 'महाभारत' का प्रसारण किया जा रहा है।  लेकिन 'रामायण' के प्रसारण से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की काफी मुश्किलें बढ़ गई हैं। ये एक्ट्रेस हैं स्वरा भास्कर। बता दें कि स्वरा अक्सर अपने बयानों की वजह से लोगों के निशाने पर आती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें उनके किसी ना किसी बयान या ट्वीट को लेकर ट्रोल करते ही रहते हैं। हालांकि इस बार स्वरा रामायण के प्रसारण की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। या यूं कहें कि इस बार कोई वजह तो नहीं थी लेकिन फिर भी ट्रोलर्स ने स्वरा पर निशाना साधा। दरअसल, ट्रोलर्स ने स्वरा की रामायण के एक किरदार से तुलना कर दी।

Bollywood Tadka

 यूजर्स ने स्वरा की तुलना की है 'मंथरा' से की हैं।  दरअसल, मंगलवार की सुबह से ही ट्विटर पर 'रामायण' के दो मशहूर महिला किरदार रानी कैकेयी और उनकी नौकरानी मंथरा ट्रेंड कर रही थीं। जिसके बाद लोगों ने स्वरा भास्कर की तुलना मंथरा से करना शुरू कर दी। यहां तक कि लोगों ने स्वरा को कलयुग की मंथरा तक बता दिया।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि ये पहली बार नहीं हैं कि स्वरा इश तरह लोगों के निशाने पर आईं हो। इसकसे पहले हभी वह कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं। लेकिन ये पहली बार होगा जब वो बिना किसी बयान, ट्वीट या वजह से ट्रोल हो रही हैं। लोगों की इन पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट्स भी किए हैं। 

Bollywood Tadka

90 के दशक की रामायण को लोग बहुत पसंद करते हैं। जिसकी वजह से लोगों की डिमांड पर इसे एक बार फिर से शुरू किया गया है।वैसे तो टेलीविजन पर रामायण कई बार आ चुकी है। लेकिन रामानंद सागर की रामायण का क्रेज आज भी लोगों में बरकरार है। कहा जाता है कि 90 के दशक में जब रामायण और महाभारत का प्रसारण होता था तब  सड़कों पर कर्फ्यू जैसा माहौल हुआ करता था। इसके किरदारों को लोग असल जीवन में भगवान मानकर पूजने लगे थे।

Bollywood Tadka
स्वरा के काम की बात करें तो वह कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं। स्वरा को आखिरी  बार फिल्म करीना-सोनम की फिल्म वीरे दी वेडिंग में देखा गया था। 


ramayanapeople compareswara bhaskarmanthracharacterBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...