main page

कोविड से ठीक होते ही सैर सपाटे पर निकलीं दंगल गर्ल फातिमा, स्टाइलिश अंदाज में फ्लॉन्ट की पतली कमरिया

Updated 16 April, 2021 11:46:39 AM

''दंगल गर्ल'' यानि एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने कोविड से जंग जीत ली है। कोविड रिपोर्ट नेगिटिव आते ही मुंबई की सड़कों पर सैर सपाटे पर निकल गईं हैं। हाल ही में उन्हें जुहू में स्पाॅट किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो फातिमा शिमरी शॉर्ट टॉप और लाइट ब्लू डेनिम में स्टाइलिश दिखीं। ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

मुंबई: 'दंगल गर्ल' यानि एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने कोविड से जंग जीत ली है। कोविड रिपोर्ट नेगिटिव आते ही मुंबई की सड़कों पर सैर सपाटे पर निकल गईं हैं। हाल ही में उन्हें जुहू में स्पाॅट किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो फातिमा शिमरी शॉर्ट टॉप और लाइट ब्लू डेनिम में स्टाइलिश दिखीं। ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने एक बैग भी कैरी किया था। मीडिया के सामने एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। इन तस्वीरों में वह अपनी पतली कमरिया फ्लाॅन्ट कर रही हैं। फैंस फातिमा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं 

Bollywood Tadka

बता दें कि फातिमा सना शेख 29 मार्च को कोविड पाॅजिटिव पाई गई थीं। उन्होंने इस बारे में जानकारी देते हुए इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने कहा था- 'मेरी कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल, सभी सावधानियों और प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं और घर पर क्वारंटीन हूं। आपकी चिंताओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें, दोस्तों।' कोविड रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद फातिमा की सूंघने की क्षमता भी खत्म हो गई थी। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो फातिमा जल्द ही वेब सीरीज अजीब दास्तां में नजर आएंगी। इस सीरीज को  शशांक खेतान निर्देशित कर रहे हैं। सीरीज़ में उनके साथ जयदीप अहलावत भी नजर आएंगे जो बीते साल पाताल लोक के जरिए खूब धूम मचा चुके हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


fatima sana sheikhspottedjuhutestcovid 19 negativeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...