main page

मालदीव के बाद अब उदयपुर पहुंची जाह्नवी कपूर, खूबसूरत नजारों का लुत्फ उठाती आईं नजर

Updated 14 April, 2021 02:28:57 PM

एक्ट्रेस कपूर हाल ही में मालदीव्स से वेकेशन एंजॉय कर लौटी हैं। वहां से लगातार अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर उन्होंने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचे रखा। एक्ट्रेस की वेकेशन का सफर मालदीव में ही खत्म नहीं हुआ, बल्कि अब वो अपने दूसरे वेकेशन उदयपुर में पहुंच गई है, जिसकी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फिर से उन्होंने फैंस का दिल धड़काया है। जाह्नवी कपूर ने अपने उदयपुर से कई तस्वीरों और वीडियो की शेयर की हैं। वहां का नजारा बेहद लाजवाब हैं और उससे भी ज्यादा जो फैंस को अट्रैक्ट कर रहा है, वो है जाह्नवी का लुक। इस द

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कपूर हाल ही में मालदीव्स से वेकेशन एंजॉय कर लौटी हैं। वहां से लगातार अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर उन्होंने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचे रखा। एक्ट्रेस की वेकेशन का सफर मालदीव में ही खत्म नहीं हुआ, बल्कि अब वो अपने दूसरे वेकेशन उदयपुर में पहुंच गई है, जिसकी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फिर से उन्होंने फैंस का दिल धड़काया है। 

Bollywood Tadka

 

जाह्नवी कपूर ने अपने उदयपुर से कई तस्वीरों और वीडियो की शेयर की हैं। वहां का नजारा बेहद लाजवाब हैं और उससे भी ज्यादा जो फैंस को अट्रैक्ट कर रहा है, वो है जाह्नवी का लुक। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं और नेचर का जमकर लुत्फ उठा रही हैं। 

Bollywood Tadka


एक वीडियो में जाह्नवी ने लेक में बोट राइड की झलक भी दिखाई है। पानी के बीचो बीच व्हाइट अटायर में एक्ट्रेस गजब लग रही हैं।

 


तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ये कल की ही तो बात है। फैंस उनके इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो पिछले महीने जाह्नवी की फिल्म 'रूही' रिलीज हुई थी।इस फिल्म में वह एक्टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ नजर आईं थीं। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब सराहा गया था। अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'दोस्ताना 2' है।

Content Writer: suman prajapati

MaldivesJanhvi KapoorenjoysvacationUdaipurBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity News

loading...