main page

ट्रोलिंग से परेशान होकर करण जौहर ने इंस्टा पर बनाया नया अकाउंट ! किंग खान की पत्नी समेत  ये स्टार्स कर रहे हैं फिल्समेकर को फॉलो

13 July, 2020 10:20:09 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया क अलविदा कहे करीब 1 महीना होने जा रहा है। सुशांत के सुसाइड के बाद से ही में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर स्टार किड्स समेत फिल्ममेकर करण जौहर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया क अलविदा कहे करीब 1 महीना होने जा रहा है। सुशांत के सुसाइड के बाद से ही में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर स्टार किड्स समेत फिल्ममेकर करण जौहर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ दिन पहले खबरें आईं थी कि सोशल मीडिया पर मिल रही नफरत के चलते वह काफी डिप्रेशन में हैं हालांकि इन खबरों के बाद उन्हें नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी में देखा गया था जिसके बाद वह एक बार फिर करण लोगों के निशाने पर आ गए।

Bollywood Tadka

इसी बीच करण को लेकर एक और खबर सामने आई है। खबरें आईं हैं कि करण ने इंस्टा पर एक और अकाउंट बना लिया है। करण का ये अकाउंट प्राइवेट है और उनके इस अकाउंट को शाहरुख की पत्नी समेत कई स्टार्स फॉलो कर रहे हैं। हालांकि अभी ये कन्फर्म नहीं है कि ये अकाउंट करण का ही है या फेक है।

Bollywood Tadka

बता दें कि हमेशा सोशल साइट पर एक्टिव रहने वाले करण ने सुशांत के  सुसाइड के बाद से ही इंस्टासे दूरी बना ली है। इसके अलावा ट्रोलिंग के परेशान होकर करण ने MAMI यानी मुंबई अकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज के डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया है।

Bollywood Tadka

करण जौहर इस बात से आहत हैं कि इस मुश्किल समय में किसी ने उनका साथ नहीं दिया। खबर है कि उन्होंने इस बारे में उन्होंने MAMI की आर्टिस्टिक डायरेक्टर स्मृति किरण को अपना रेजिस्ट्रेशन लेटर दे दिया है। हालांकि दीपिका पादुकोण ने उन्हें मनाने की कोशिश की है। 


karan joharinstagram accountsushant singh rajputBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...