main page

चोरी के 2 दिन बाद मिले ऑस्कर विनर लेडी गागा के दोनों डाॅगी, 5 लाख डॉलर रखा था इनाम

27 February, 2021 01:28:44 PM

बुधवार को कुछ लोग अमेरिकन पॉप सिंगर और ऑस्कर विनर लेडी गागा के कुत्ते घुमाने वाले रायन फिशर को गोली मारकर उनके दो फ्रेंच बुलडॉग कोजी और गुस्ताव को चुराकर भाग गए थे। अब शुक्रवार को उनके दोनों कुत्ते वापस मिल गए हैं। इस बात की जानकारी लॉस ऐंजिलिस पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया है कि एक महिला लेडी गागा के दोनों कुत्तों को ओलिंपिक कॉम्यूनिटी पुलिस स्टेशन में लेकर आई थी। इसके बाद पुलिस ने लेडी गागा के रिप्रजेंटेटिव को बुलाया और उन्होंने कन्फर्म किया है कि वही लेडी गागा के दोनों चुराए गए कुत्ते हैं।

लंदन: बुधवार को कुछ लोग अमेरिकन पॉप सिंगर और ऑस्कर विनर लेडी गागा के कुत्ते घुमाने वाले रायन फिशर को गोली मारकर उनके दो फ्रेंच बुलडॉग  कोजी और गुस्ताव को चुराकर भाग गए थे। अब शुक्रवार को उनके दोनों कुत्ते वापस मिल गए हैं। इस बात की जानकारी लॉस ऐंजिलिस पुलिस ने दी।

Bollywood Tadka

पुलिस ने बताया है कि एक महिला लेडी गागा के दोनों कुत्तों को ओलिंपिक कॉम्यूनिटी पुलिस स्टेशन में लेकर आई थी। इसके बाद पुलिस ने लेडी गागा के रिप्रजेंटेटिव को बुलाया और उन्होंने कन्फर्म किया है कि वही लेडी गागा के दोनों चुराए गए कुत्ते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि लेडी गागा अभी अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के सिलसिले में रोम में हैं। लेडी गागा ने अपने खोए हुए दोनों डॉगी मिलने पर खुशी जताई है और अपनी जान जोखिम में डालने के लिए रायन फिशर का शुक्रिया अदा किया है।

 

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि लेडी गागा के कुत्ते किस इरादे से चुराए गए थे और लौटाने वाली महिला के पास कैसे पहुंच गए।  लेडी गागा ने अपने डाॅग्स की जानकारी देने वाले के लिए 5 लाख डॉलर का इनाम भी रखा था। 


lady gagatwo french bulldogsrecoveredHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...