main page

जब मिस वर्ल्ड बनने के बाद रोते बच्चे को चुप कराती दिखीं थीं ऐश्वर्या, मां के साथ जमीन पर बैठ बच्चन बहू ने यूं लिया था खाने का मजा

Updated 19 September, 2021 12:24:40 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आज भले ही फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हों और दमदार खानदान की बहू हो लेकिन वो अपनी जड़ें नहीं भूली हैं। आज ऐश्वर्या जिस मुकाम पर उस पर पहुंच कर किसी को भी घमंड आ सकता है लेकिन ऐश्वर्या में कोई घमंड नहीं हैं, वह एकदम डाउन टू अर्थ हैं। इस बात का अंदाज आप ऐश की इस वायरल हुई तस्वीर से लगा सकते हैं। दरअशल, इन दिन ऐश्वर्या की ये तस्वीर वायरल हो रही है,जो  साल 1994 की है जब ऐश ने ''मिस वर्ल्‍ड'' का खिताब अपने नाम किया था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आज भले ही फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हों और दमदार खानदान की बहू हो लेकिन वो अपनी जड़ें नहीं भूली हैं। आज ऐश्वर्या जिस मुकाम पर उस पर पहुंच कर किसी को भी घमंड आ सकता है लेकिन ऐश्वर्या में कोई घमंड नहीं हैं, वह एकदम डाउन टू अर्थ हैं। इस बात का अंदाज आप ऐश की इस वायरल हुई तस्वीर से लगा सकते हैं। दरअशल, इन दिन ऐश्वर्या की ये तस्वीर वायरल हो रही है,जो  साल 1994 की है जब ऐश ने 'मिस वर्ल्‍ड' का खिताब अपने नाम किया था।  

Bollywood Tadka

इस बात का अंदाज ऐश्वर्या की वीडियो और तस्वीर से लगाया जा सकता है जो काफी वायरल हो रही हैं। दरअसल, वीडियो और तस्वीर 1994 में उस वक्त की है जब ऐश्वर्या ने 'मिस वर्ल्‍ड' का ताज हासिल किया था।

Bollywood Tadka

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब जीतने के बाद उन्‍होंने अपनी मां वृंदा राय के साथ जमीन पर बैठकर खाना खाया था। वीडियो की बात करें तो इसमें वह रोते हुए बच्चे को दिलासा देते हुए भी नजर आ रही हैं। वायरल हो रहा ये वीडियो अलग-अलग  क्लिप्स का असेंबल है।

 

वीडियो उनकी  मां वृंदा राय के बगल में खड़े होने के साथ शुरू हुआ जहां किसी ने उनके सिर पर छाता रखा हुआ था। वीडियो में ऐश्वर्या स्कूल के छात्रों के साथ बातचीत करते और रोते हुए बच्चे को दिलासा देते हुए भी नजर आईं । इसके साथ ही वीडियो में ऐश्वर्या एक लाल साड़ी में इवेंट में तस्वीरों के लिए पोज भी थीं, जिसमें उनके बाल बंधे हुए थे। साथ ही उन्होंने एक हाथी को सलाम किया, जिसने उनके लिए विदाई संदेश के साथ एक प्लेकार्ड पहना था। उसके बाद वो हाथ जोड़कर वहां से चली जाती हैं। 

Bollywood Tadka

जमीन पर बैठ लिया खाने का मजा

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद ऐश को उनकी मां वृंदा राय के साथ जमीन पर बैठकर खाना खाया था। इस दौरान ऐश्वर्या के सिर पर मिस वर्ल्ड का ताज देखा जा सकता है। बता दें कि मिस वर्ल्‍ड का क्राउन जीतने में न सिर्फ उनकी खूबसूरती बल्कि प्रेजेंस ऑफ माइंड और करुणा के भाव का भी योगदान रहा। इस काॅन्टेंस्ट में  87 देशों की कंटेस्‍टेंट्स ने हिस्‍सा लिया था, लेकिन 21 साल की ऐश्‍वर्या सबका दिल जीत ये खिताब अपने नाम किया। 

Bollywood Tadka

 

इस सवाल का जवाब दे ऐश्वर्या बनीं  मिस वर्ल्‍ड 

ऐश्‍वर्या से पूछा गया कि वह मिस वर्ल्‍ड में क्‍या क्‍वालिटीज देखती हैं? इसके जवाब में उन्‍होंने कहा कि आज तक जो भी मिस वर्ल्‍ड्स हुई हैं, उनके अंदर दया की भावना रही है। दया असहाय लोगों के लिए रही है, न कि सिर्फ उन लोगों के लिए जिनका अच्‍छा स्‍टेटस है।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या ने आगे कहा था-'हमारे पास ऐसे लोग हैं जो उन बाधाओं से परे देख सकते हैं, जिसे इंसान ने स्थापित किया है- राष्ट्रीयता और रंग। हमें उनसे परे देखना होगा और यही चीज सही मिस वर्ल्ड बनाएगी। एक सच्‍चा इंसान, एक रियल इंसान।'

काम की बात करें तो ऐश्वर्या को आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खां' देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर थे। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। अब ऐश्वर्या इन दिनों साउथ की 500 करोड़ के बजट में बनने वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) में काम कर रही है, जिसके डायरेक्टर मणि रत्नम है। इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा विक्रम, कार्थी, त्रिशा कृष्णा, प्रकाश राज, जयराम रवि और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे बाकी स्टार्स भी हैं। फिल्म अगले साल 2022 की गर्मियों में रिलीज होगी। 


aishwarya raimiss worldViral VideoPictureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...