main page

'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग खत्म होते ही अगली फिल्म 'डार्लिंग्स' की तैयारियों में जुटीं आलिया भट्ट, शेयर की ऐसी तस्वीर

Updated 30 June, 2021 04:04:48 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी की शूटिंग खत्म की है, लेकिन इसके साथ वह वह अगली फिल्म ''डार्लिंग्स'' की तैयारियों में बिजी हो गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। आलिया ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की स्क्रिप्ट हाथ में लिए हुए एक फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरी आज की डेट।”

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी की शूटिंग खत्म की है, लेकिन इसके साथ वह वह अगली फिल्म 'डार्लिंग्स' की तैयारियों में बिजी हो गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।


आलिया ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की स्क्रिप्ट हाथ में लिए हुए एक फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरी आज की डेट।”

Bollywood Tadka


बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक मां बेटी की कहानी है, जिनकी जिंदगी कई तरह के उतार-चढ़ाव भरे हालातों से गुजरती है। ये मां-बेटी की जोड़ी दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिशों में किन हालातों से गुजरती है, फिल्म में यही दिखाया जाएगा।

Content Writer: suman prajapati

shootingGangubai KathiawadiAlia BhattprepsDarlingsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...