main page

शादी के 12 दिन बाद पति से अलग हुईं बिग बाॅस की एक्स कंटेस्टेंट, 22 साल बड़े प्रोड्यूसर संग की थी मैरिज

Updated 03 February, 2020 01:46:51 PM

हाॅलीवुड स्टार और ''बिग बाॅस'' की एक्स कंटेस्टेंट पमेला एंडरसन इन दिनों काफी चर्चा में हैं। पमेला ने 52 की उम्र में 22 साल बड़े बाॅयफ्रेंड जॉन पीटर्स संग शादी रचाई थीं। वहीं शादी के 12 दिन बाद पामेला अपने पांचवे पति से अलग हो गई हैं। जिसके बाद एक बार फिर पामेला एंडरसन अपनी सुर्खियों में आ गई हैं।

मुंबई: हाॅलीवुड स्टार और 'बिग बाॅस' की एक्स कंटेस्टेंट पमेला एंडरसन इन दिनों काफी चर्चा में हैं। पमेला ने 52 की उम्र में 22 साल बड़े बाॅयफ्रेंड जॉन पीटर्स संग शादी रचाई थीं। वहीं शादी के 12 दिन बाद पामेला अपने पांचवे पति से अलग हो गई हैं। जिसके बाद एक बार फिर पामेला एंडरसन अपनी सुर्खियों में आ गई हैं।

Bollywood Tadka

पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। अंग्रेजी वेबसाइट फॉक्स न्यूज की खबर के अनुसार शनिवार को पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया। इन दोनों ने 20 जनवरी को शादी की थी। रिपोर्ट के मुताबिक पामेला ने अलग होने को लेकर अपना बयान भी जारी किया।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा- 'मैंने और जॉन ने इसको अच्छे मोड़ पर खत्म किया है। मैं आपके समर्थन के लिए बहुत शुक्रिया। क्योंकि हम दोनों को पुनर्मूल्यांकन की जरूरत है कि हम दोनों एक-दूसरे के लिए जिंदगी से क्या चाहते हैं।' पामेलान ने आगे कहा- 'जिंदगी प्यार के खूबसूरत सफर जैसे होती है जो एक सबसे बड़ा सच है। हमनें अपनी समझ के साथ ये फैसला लिया है। फिलहाल हम दोनों ने शादी को खत्म कर दिया है। हमारी निजता का सम्मान करने के लिए शुक्रिया।' 

Bollywood Tadka

52 साल की  पमेला की शादी इससे पहले टॉमी ली और किड रॉक से हो चुकी है। उन्होंने पोकर प्लेयर रिक सैलोमॉन से दो बार शादी की थी। इन सबके अलावा पमेला के अफेयर की बात करें तो पमेला का रिसेंट अफेयर फ्रेंच सॉकर स्टार आदिल रामी के साथ था। पमेला आदिल के साथ फ्रांस में भी रह चुकी हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो पमेला विवादित शो बिग बाॅस 4 का हिस्सा रह चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त पमेला को तीन दिन तक घर में रहने के लिए 2.5 करोड़ दिया गया था। वहीं पमेला के एक्स पति जॉन पीटर्स की बात करें तो जॉन एक हेयर स्टाइलिस्ट हैं। सुपरहीरो फिल्म बैटमैन को पीटर्स ने ही प्रोड्यूस किया है।

: Smita Sharma

bigg boss excontestantpamela andersonsplitproducerjon petermarriageLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows Updates Hollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity News

loading...