main page

अरसे बाद नम्रता शिरोडकर ने गौरी खान से की मुलाकात, लंच पर ताजा हुई पुरानी यादें

Updated 16 April, 2022 10:35:19 AM

साउथ एक्ट्रेस और महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने भले ही सोशल मीडिया से दूरी बना ली हो लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। हाल ही में अरसे बाद नम्रता ने गौरी खान से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. साउथ एक्ट्रेस और महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने भले ही सोशल मीडिया से दूरी बना ली हो लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। हाल ही में अरसे बाद नम्रता ने गौरी खान से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर व्हाइट टॉप और ब्लैक स्कर्ट में नजर आ रही है। न्यूड मेकअप और लो पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं गौरी खान व्हाइट टॉप और ब्लैक ब्लेजर में दिखाई दे रही है। गौरी ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। दोनों साथ में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए नम्रता ने लिखा- 'दोपहर का भोजन, मजा। @गौरी खान घर में। ऐसा लगता है कि जैसे समय ठहर गया हो। फ्लैशबैक और यादों के पूरे दोपहर के भोजन के बाद और कई हंसी। ऐसा अक्सर करना चाहिए, चमकते रहो जैसा कि आप हमेशा करते है।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें नम्रता की बेटी सितारा ने हाल ही में फिल्मों में डेब्यू किया है। सितारा 'सरकारु वारी पाटा' में पिता महेश बाबू के साथ नजर आएंगी। बीते दिनों फिल्म का गाना पेनी रिलीज हुआ, जिसमें सितारा पापा महेश के साथ डांस करती नजर आई।  इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया। 'सरकारु वारी पाटा' 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

namrata shirodkarmetgauri khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...