main page

Age is Just a Number: 50 की मंदिरा बेदी ने बिकिनी टाॅप में ढाया कहर,हाथ में जूस का गिलास थाम बीच किनारे दिखाया टोंड फिगर

Updated 18 July, 2022 12:32:08 PM

जानी-मानी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी बी-टाउन की उन हसीनाओं में से हैं जिनके लिए उम्र महज एक नंबर है।50 की उम्र में भी मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस और बोल्ड अंदाज से यंगस्टर्स को टक्कर देती हैं। इन तस्वीरों में मंदिरा का बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है।मंदिरा का स्वैग तो उनकी हर तस्वीर में दिखता है। इन दिनों बच्चों के साथ स्पेन में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर मंदिरा ने सिजलिंग अवतार में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

मुंबई: जानी-मानी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी बी-टाउन की उन हसीनाओं में से हैं जिनके लिए उम्र महज एक नंबर है।50 की उम्र में भी मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस और बोल्ड अंदाज से यंगस्टर्स को टक्कर देती हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में मंदिरा का बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है।मंदिरा का स्वैग तो उनकी हर तस्वीर में दिखता है। इन दिनों बच्चों के साथ स्पेन में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर मंदिरा ने सिजलिंग अवतार में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

लेटस्ट तस्वीरों में मंदिरा मल्टीकलर बिकिनी टॉप में सुपर सिजलिंग दिख रही हैं। हसीना ने बिकिनी टॉप के मैचिंग का सिर पर बंदाना भी बांधा है। न्यूड मेकअप, ब्लैक शेड्स से मंदिरा ने अपने लुक को पूरा किया है। वह टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

हाथ में जूस का गिलास थाम मंदिरा हमेशा की तरह बिकिनी बॉटम में अपने टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। वेकेशन की तस्वीरों में मंदिरा का स्वैग, एटीट्यूड, लुक और स्टाइल हर चीज ऑन पॉइंट है। एक बात तो कहनी पड़ेगी 50 की उम्र में भी मंदिरा अपनी फिटनेस और स्टाइल का पूरा ध्यान रखती हैं।

Bollywood Tadka

मंदिरा के फोटोज को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो उन्होंने अपने दोनों हाथों में दो वॉच पहनी है।फैंस तो क्या रॉनित रॉय ने भी Mandira Bedi की फोटो में इस बात को नोटिस किया। रॉनित ने लिखा- 'लवली। और मैंने दोनों घड़ियों को मिस नहीं किया।' एक और फैन ने पूछा कि दो घड़ियां पहनने के पीछे क्या वजह है?' कुछ फैंस ये भी पूछ रहे हैं कि आप कैसे रिवर्स एजिंग कर रही हैं।

Bollywood Tadka
 

जल्द कम बैक करेंगी मंदिरा

खबरें हैं कि  मंदिरा बेदी जल्द ही टीवी पर कमबैक कर रही हैं। वो एकता कपूर के नए सीरियल में नजर आएंगी। इस शो का नाम 'संसार' होगा हालांकि, अभी तक इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मंदिरा ने 1999 में डायरेक्टर राज कौशल संग शादी रचाई थी। कपल के दो बच्चे हैं। जहां मंदिरा ने 2011 में राज कौशल संग पहले बेटे का स्वागत किया, जिसका नाम वीर है। वहीं साल 2020 में कपल ने एक प्यारी सी बेटी तारा को गोद लिया था। उनकी लाइफ में सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन साल 2021 में हार्ट अटैक से उनके पति राज कौशल का निधन हो गया। अब मंदिरा अकेले अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Age is Just NumberMandira BediLooks Super HotBikiniSpainBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...