main page

गर्लफ्रेंड के साथ शादी अटेंड करने पहुंचे सुनील शेट्टी के बेटे, बहन की दोस्त से ही कर बैठे प्यार

Updated 04 February, 2020 01:46:53 PM

एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे आहान शेट्टी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह रेड्डी हैं। बहुत जल्द आहान फिल्म ‘आरके 100’ में नजर आएंगे। फिल्मों में अपने डेब्यू के अलावा आहान तानिया श्रॉफ अफेयर की खबरों को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। लवबर्ड को अक्सर एक-साथ आउटिंग या पार्टीज में एक-साथ देखा

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे आहान शेट्टी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह रेड्डी हैं। बहुत जल्द आहान फिल्म ‘आरके 100’ में नजर आएंगे। फिल्मों में अपने डेब्यू के अलावा आहान तानिया श्रॉफ के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। लवबर्ड को अक्सर एक-साथ आउटिंग या पार्टीज में एक-साथ देखा जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में आहान को गर्लफ्रेंड तानिया के साथ अरमान जैन की शादी में स्पॉट किया गया, इस दौरान दोनों में शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली।

Bollywood Tadka

इस दौरान आहान शेट्टी ऑल ब्लैक कोट पैंट में हैंडसम दिखाई दिए। वहीं तानिया सिल्वर व्हाइट शिमरी लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं।

Bollywood Tadka

तानिया ने अपने लुक को मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया हुआ है। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स हसीना की खूबसूरती को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए दोनों एक साथ जबरदस्त पोज दे रहे हैं। दोनों की इन प्यारी तस्वीरें देख फैंस उन्हें खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें तानिया श्रॉफ एक फेमस फैशन डिजाइनर है। इतना ही नहीं, वो आहान शेट्टी की बहन आथिया की बेस्ट फ्रैंड भी हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

ahan shettyattendweddinggirlfriendBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...