main page

गर्लफ्रेंड के साथ स्पाॅट हुए सुनील के बेटे अहान, तस्वीरें आईं सामने

Updated 17 September, 2018 01:03:28 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ स्पाॅट होते हैं। हाल ही में दोनों की एक बार फिर कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ स्पाॅट होते हैं। हाल ही में दोनों की एक बार फिर कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में तान्या व्हाइट टाॅप के साथ ब्लैक शाॅट्स पहने नजर आईं, जिसमें वह काफी हाॅट लग रही हैं। वहीं अहान ब्लैक जींस के साथ शर्ट पहने हैंडसम लग रहे हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

Bollywood Tadka

 

अहान अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गर्लफ्रेंड तानिया की तस्वीर शेयर कर प्यार का इजहार भी कर चुके हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

Bollywood Tadka


खबरों की माने तो अहान और तानि‍या लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं। तानि‍या विदेश में सेटल हैं और वह कई मैगजीन के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

 

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ELLE इंडिया ऑफिशि‍यल के लिए अपने फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

 

: Neha

ahan shettyspottedgirlfriendtanya

loading...