main page

'नागिन 5' एक्ट्रेस आहना शर्मा ने दुबई में यूं सेलिब्रेट किया बॉयफ्रेंड का बर्थडे, बोट पर बैठे वायरल हुईं कपल की रोमांटिक तस्वीरें

Updated 24 October, 2020 12:53:30 PM

टीवी एक्ट्रेस आहना शर्मा कभी अपने बोल्ड लुक्स तो कभी अपनी लवलाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस से जुड़ी कोई भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। बीते दिन आहना ने अपने बॉयफ्रेंड प्रणव कुमार का बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड का बर्थडे इस अंदाज में सेलिब्रेट किया कि उसकी चर्चा अब इंटरनेट पर खूब हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस आहना शर्मा कभी अपने बोल्ड लुक्स तो कभी अपनी लवलाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस से जुड़ी कोई भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। बीते दिन आहना ने अपने बॉयफ्रेंड प्रणव कुमार का बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड का बर्थडे इस अंदाज में सेलिब्रेट किया कि उसकी चर्चा अब इंटरनेट पर खूब हो रही है।

Bollywood Tadka


आहना ने उनके बॉयफ्रेंड का बर्थडे दुबई में वेकेशन पर सेलिब्रेट किया। वहां से एक्ट्रेस ने प्रणव के साथ एक रोमांटिक और बोल्ड अंदाज की तस्वीर शेयर की, जिन्हें फैंस बार-बार देख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस तस्वीर में कपल बीच समुद्र बोट में बैठा हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान दोनों ने ही व्हाइट लुक कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

आहना व्हाइट कलर की सेक्सी ड्रेस और स्ट्रिप्स हील्स में बेहद हॉट लग रही हैं। वहीं उनके बॉयफ्रेंड व्हाइट शर्ट के साथ मैचिंग शॉर्ट में समार्ट दिखाई दे रहे हैं। एक साथ कपल की जोड़ी बेहद सूरत लग रही है। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो आहना शर्मा सबसे पहले 'स्पिलिस्टविला 12' में नजर आईं थी। इस शो के बाद एक्ट्रेस को टीवी शो 'नागिन 5' में एंट्री मिली थी।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके बॉयफ्रेंड प्रणव कुमार टीवी एक्टर होने के साथ-साथ एक मॉडल भी है। इसी साल प्रणव की एकता कपूर के सीरियल 'ये है चाहतें' में एंट्री हुई है। 

: suman prajapati

Ahana SharmacelebratesboyfriendPranav kumarbirthdayDubairomanticphotosviralTelevision NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news

loading...