main page

कोरोना पॉजिटिव केस मिलने पर सील हुई अहाना कुमरा और सुशांत की बिल्डिंग, एक्ट्रेस को सता रही हैं  पैरेंट्स की चिंता

03 April, 2020 04:05:00 PM

पूरे विश्व में महामारी कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। भारत में इसका प्रभाव बढ़ता ही जा रहा है। महानगरी मुंबई में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही हैं। इसी बीच  बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) में कोरोना पीड़ित मिला है, जिसके बाद एक्ट्रेस अहाना कुमरा और एक्टर सुशांत सिंह की सोसाइटी को सील कर दिया गया है। एक्ट्रेस अहाना इस बिल्डिंग में अपने माता पिता के साथ रहती हैं लेकिन लॉकडाउन के चलते वह घाटकोपर में अपनी बहन के घर पर अटकी हुई हैं।

मुंबई: पूरे विश्व में महामारी कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। भारत में इसका प्रभाव बढ़ता ही जा रहा है। महानगरी मुंबई में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही हैं। इसी बीच  बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) में कोरोना पीड़ित मिला है, जिसके बाद एक्ट्रेस अहाना कुमरा और एक्टर सुशांत सिंह की सोसाइटी को सील कर दिया गया है। एक्ट्रेस अहाना इस बिल्डिंग में अपने माता पिता के साथ रहती हैं लेकिन लॉकडाउन के चलते वह घाटकोपर में अपनी बहन के घर पर अटकी हुई हैं।

Bollywood Tadka

वहीं जैसे ही अहाना के इस बात की जानकारी मिली तब से वह अपने माता-पिता को लेकर घबराई हुई हैं। मिड डे के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अहाना ने बताया कि मैं अपने माता-पिता के लिए चिंतित हूं, जो अभी वहां हैं। पूरी बिल्डिंग को उन्होंने कॉर्डन ऑफ कर दिया है। अहाना ने आगे कहा, 'मेरी सबसे बड़ी चिंता मेरे पिता हैं, क्योंकि वो डायबेटिक हैं। अच्छी बात यह है कि बिल्डिंग के गेट पर दवाइयां पहुंचाई जा रही हैं।

Bollywood Tadka

मेरे परिवार ने जरूरी चीजें स्टॉक कर ली हैं, लेकिन अगर यह लंबा चला तो हालात मुश्किल हो सकते हैं।' उन्होंने कहा कि हम लोग एक-दूसरे को कॉल करके स्थिति को हल्का करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे गिल्टी फील हो रहा है, क्योंकि उनके साथ नहीं हूं।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट की बात करें तो अहाना द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर, लिप्सिटक अंडर माय बुरखा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा ऑफिशियल चूकियागिरी, ऑफिशियल सीईओगिरी, रंगबाज और इनसाइड एज जैसी वेबसीरीज में नजर आ चुकी हैं। वहीं सुशांत सिंह की बात करें तो वह फिल्मों के अलावा लाइफ ऑके के शो सावधान इंडिया को भी होस्ट कर चुके हैं।


ahana kumrasushant singhlokhandwalabuildingsealedresidenttestscovid 19 positivecoronavirusBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip
loading...